अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

कच्चे रिश्तो को मजबूत बना देगी आचार्य चाणक्य की ये टिप्स, आज ही आज़माएं

न्यूज डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

प्रेम जीवन हो या जीवन जीवन हर व्यक्ति की चाहत होती है। प्रेम संबंध बनाना आसान है उसे शत्रु की उपाधि ही कठिन है। चाणक के अनुसार पुरुषों के कई ऐसे काम हैं जो महिलाओं को बेहद पसंद आते हैं। दोस्ती की वजह से उनकी लव लाइफ और मैरिड लाइफ में कोई दिक्कत नहीं आती।

ऐसे में रिश्ते में प्रेमिका और पत्नी हमेशा खुश रहती हैं। आइए जानते हैं चाणक के अनुसार पुरुषों के ऐसे 4 काम जो महिलाएं करती हैं।

जिस में विश्वास होता है कि वहां बंदिशें नहीं होतीं। जो पुरुष प्रेम फिल्म में महिलाओं को अपनी तरह से जिंदगी जीने की आजादी देते हैं उनका अंदाज कभी बुरा नहीं होता। वहीं जो फ्रेंड्स को बंधन में रखा गया है, उसके बाद कुछ वक्त के लिए उनका लव बेंगलुरु घूटन महसूस होने लगा है।

अपने वजूद के पुराने के डर से वह ऐसे रिश्ते तोड़ना सबसे बेहतर समझती हैं। हर व्यक्ति की अपनी पहचान होती है.

अच्छे रिश्ते की नीव प्यार और सम्मान होते हैं। महिलाओं का सम्मान करने वाले पुरुषों की पहली पसंद होते हैं। रिश्ते में हर स्त्री और पुरुष सम्मान का पात्र है। जो पुरुष प्रेम फिल्म फिल्माया गया या फिर जीवन में महिलाओं का आदर नहीं किया गया, उन्हें दिखाते हुए उनका रिश्ता जल्द ही सामने आ गया। जो महिलाएं तवज्जों देती हैं उनका वैवाहिक जीवन और प्रेम संबंध कभी नहीं होता।

पेजसिव और सरलिव होने में काफी अंतर है। पुरुष जब अधिक मात्रा में होते हैं तो वह आरामदायक की देखभाल करते हैं लेकिन जब जरूरत से ज्यादा पुरुष की देखभाल हो जाती है तो वह पेजसिव की श्रेणी में आ जाते हैं।

पेजवेन्यूज़ फैसिलिटी को पाबंदियों का पता चलता है जो उन्हें पसंद नहीं है। जो व्यक्ति अपनी प्रेमिका, पत्नी को सुरक्षा का निशान लगाता है। उन्हें अच्छा मोरमोन. वहां पर कभी भी प्रेम कम नहीं होता है.

हर रिश्ता ईगो से बढ़ता है. अपनी गलती पर जो पुरुष उसे स्वीकार कर लेते हैं, उनकी ये आदत औरतें बहुत भाती हैं। लंबे समय तक बंधन में माखन बनाने के लिए ईगो से दूरी बनाई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.