अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

लावा जल्द भारत में लॉन्च करने वाला है सबसे सस्ता कर्व्ड डिस्प्ले वाला 5G फोन, टीजर हुआ रिलीज़

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

लावा मोबाइल्स के प्रेसिडेंट सुनील रैना ने अब भारतीय बाजार में लावा ब्लेज कर्व 5G के लॉन्च के लिए एक टीजर शेयर किया है।

उन्होंने ट्विटर पर एक एन्कोडेड मैसेज के साथ एक पोस्ट किया। यदि हम EALGVUZ5CBER में अक्षरों को री-अरेंज करते हैं, तो हमें ब्लेज कर्व 5G मिलता है। कर्व्ड डिस्प्ले वाला यह कंपनी का पहला फोन होगा। उन्होंने फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी। डिस्प्ले की कर्व्ड प्रकृति को देखते हुए, फोन में OLED पैनल की उम्मीद कर सकते हैं।

किफायती होगा अपकमिंग लावा ब्लेज कर्व 5G

लावा ने हाल ही में भारत में ब्लेज 2 5G को 9,999 रुपये में एक किफायती 5G फोन के रूप में लॉन्च किया है। यह 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरे के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर के साथ आता है। यह फोन 4GB+64GB और 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्लेज कर्व 5G लावा की ओर से एक मिड-रेंज फोन होगा, क्योंकि उनके अधिकांश फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम है। किफायती 5G डिवाइसेस पर कंपनी के फोकस को देखते हुए, सेगमेंट में कर्व्ड डिस्प्ले की शुरूआत उनके फोन में एक प्रीमियम टच जोड़ देगी।

रियलमी 11 प्रो ₹25000 से कम में कर्व्ड डिस्प्ले वाला पहला फोन

बता दें कि Realme 11 Pro भारत में 25,000 रुपये से कम कीमत में कर्व्ड डिस्प्ले वाला पहला फोन था। ब्लेज कर्व 5G की कीमत काफी कम होने की उम्मीद है, जिससे भारतीय ग्राहकों के लिए कर्व्ड डिस्प्ले फोन की कीमत में एंट्री बैरियर कम हो जाएगा।

टेकार्च की एक रिपोर्ट के अनुसार, लावा अपनी अग्नि, युवा, ब्लेज और स्टॉर्म सीरीज के साथ भारत में युवाओं के बीच तेजी से एक लोकप्रिय ब्रांड बन रहा है। कंपनी अपने यूथ-सेंट्रिक डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के साथ हाईएस्ट कस्टमर सेटिस्फेक्शन में से एक है। मौजूदा लावा ग्राहकों में से 82% से अधिक ने वोट दिया कि वे अपने अगले स्मार्टफोन को उसी ब्रांड से अपग्रेड करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.