अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

इन राशियों को आने वाले महीने में मिलेगा भाग्य का साथ, बरसेगी मां लक्ष्मी की मेहरबानी

धर्म डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

मंगल की राशि वृश्चिक को छोड़कर देवगुरु बृहस्पति की राशि में दैत्य गुरु शुक्राचार्य का प्रवेश चराचर जगत सहित सभी व्यक्तियों को सकारात्मक अथवा नकारात्मक रूप से प्रभावित अवश्य करेगा । इसके बाद शुक्र का धनु से वृश्चिक राशि में गोचर 11 फरवरी 2024 दिन रविवार को होगा। आने वाले एक महीना इन राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा।

मेष : कार्यो में भाग्य में का साथ प्राप्त हो सकता है,सम्मान एवं पराक्रम में वृद्धि की संभावना है। प्रेम संबंधों में वृद्धि तथा दांपत्य जीवन में सुधार होगा, साझेदारी के कार्यों में वृद्धि, धनवृद्धि के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं।

वृष : मन एवं स्वास्थ्य को लेकर विशेष तौर पर सावधानी रखें ।धन में वृद्धि की स्थिति बन सकती है। वाणी व्यवसाय के क्षेत्र में प्रगति संभव है। परिवार में नया कार्य एवं पारिवारिक कार्यों में प्रगति की संभावना। पेशाब संबंधी समस्या में वृद्धि। मनोबल कमजोर बना रह सकता है।

मिथुन : साझेदारी के कार्यो से लाभ में वृद्धि , दैनिक आय में सुधार. दांपत्य सुख में वृद्धि। प्रेम संबंधों में सुधार, जीवन साथी के साथ भ्रमण पर खर्च में वृद्धि, कलात्मकता में वृद्धि। अध्ययन अध्यापन में प्रगति संभव।

कर्क : सुख एवं सुख के संसाधनों में कमी महसूस हो सकता है । घर एवं वाहन से संबंधित समस्याओं में वृद्धि सम्भव। माता के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। अति घनिष्ट व्यक्ति द्वारा तनाव उत्पन्न किया जा सकता है। यात्रा खर्च में वृद्धि। एलर्जी की समस्या से तनाव।

सिंह : आय एवं लाभ के साधनों में वृद्धि सम्भव। व्यापार में विस्तार की संभावना । संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति। अध्ययन अध्यापन से जुड़े लोगों के लिए सकारात्मक प्रभाव। सामाजिक प्रतिष्ठा एवं पराक्रम में वृद्धि। बौद्धिकता का सार्थक प्रयोग कर पाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.