अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

अपनी फोल्डेबल सीरीज का दूसरा फोन लॉन्च करने की तैयारी में टेक्नो, कीमत भी होगी काफी कम

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

वहीं अगर आप फोल्डेबल फोन को पसंद करते हैं आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि मार्केट में जल्दी आप यूजर्स के लिए एक सस्ता फोल्डेबल फोन लॉन्च किया जा रहा है इसके बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं।

दरअसल, टेक्नो ने पिछले कुछ समय से भारत में काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुका है। बजट रेंज वाले हैंडसेट को लॉन्च करने की शुरुआत से लेकर अब कंपनी फोल्डेबल फोन सीरीज को भी बनाना शुरू कर दिया है। अब टेक्नो अपनी फोल्डेबल सीरीज का दूसरा फोन लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम Tecno Phantom V2 Fold होगा।

Tecno Phantom V2 Fold होगा अपग्रेड वर्जन

टेक्नो कंपनी का यह नया फोन Tecno Phantom V Fold का अपग्रेड वर्जन होगा, ये कंपनी का पहला फोल्डेबल डिवाइस था। जिसे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इस फोन का अपग्रेड वर्ज़न यानी Tecno Phantom V2 Fold को लॉन्च करने की प्लानिंग में लगी हुई है। इस नए फोल्डेबल फोन को गीकबेंच की वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है, जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी पता चला है।

GSMChina की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक्नो का यह दूसरा फोल्डेबल फोन होगा जिसे 2024 की पहली तिमाही यानी मार्च तक लॉन्च किया जा सकता है। गीकबेंच पर इस फोन का मॉडल नंबर AE10 भी स्पॉट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, प्रोसेसर के लिए दिए गए स्पेसिफिकेशन्स को देखकर पता चलता है कि कंपनी इस फोन में MediaTek Dimensity 9000+ का चिपसेट साथ दें सकती है, जिसका इस्तेमाल टेक्नो ने अपने पहले स्मार्टफोन में किया था।

Tecno Phantom V2 Fold Price

आपको बता दें कि टेक्नो ने अपने पहले मुड़ने वाले फोन को सबसे सस्ते डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया था। जिसकी शुरुआती कीमत 88,888 रुपये थी। लिहाजा, कंपनी ने अपने इस ट्रेंड करने वाले एक और फोल्डेबल फोन यानी Tecno Phantom V2 Fold में भी ये कीमत रख सकती है।

Tecno Phantom V2 Fold Features

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, इसके फीचर्स की बात करें तो टेक्नो के इस फोन में 12GB RAM मिल सकती है। जो Android 14 पर चलने वाले ऑपरेटिंग सिस्टम काम करेगी। मोबाइल इंडिया कांग्रेस विश्व का सबसे बड़ा मोबाइल शो इवेंट है, जिसका आयोजन 26 फरवरी से 29 फरवरी 2024 के बीच बार्सेलोना में किया जा सकता है।

इस इवेंट में टेक्नो कंपनी पिछले साल की जैसे ही अपना दूसरा फोल्डेबल फोन को लॉन्च कर सकती है। टेक्नो के दूसरे फोल्डेबल फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बाकी इसके लॉन्च होने से पहले हो सकता हैं कंपनी इसके फीचर्स और कीमत का ऑफिशियल खुलासा कर दें।

यह भी पढ़ें : 

1) Samsung Galaxy Ring : Samsung लाया जादुई अंगूठी, 13 अलग-अलग साइज में होगी उपलब्ध

2) नए मॉडल आते ही गिरे सैमसंग के इन दो स्मार्टफोन्स के दाम, 20,000 हुए सस्ते

3) 52,910 रुपये की छूट के साथ घर पर मिलेगा अब सिनेमा हॉल का मजा, जल्दी करें स्टॉक सीमित

Leave A Reply

Your email address will not be published.