अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

बोल्ड सीन से लबालब भरी है ये वेब सीरीज, अकेले में ही देखना कुण्डी लगाकर

एंटरटेनमेंट डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Khidki Bold Web Series: इस वेब सीरीज में पल पल पर हुई है बोल्ड सीन की बारिश, खिड़की दरवाजे बंद करके देखे इसके हॉट और इंटिमेट सीन इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़े ही जोरो शोरो से वेब सीरीज का क्रेज देखने को मिल रहा है।

जवान से लेकर बूढ़ो तक हर कोई हॉट और बोल्ड वेब सीरीज का दीवाना हो रहा है, आखिर हो भी क्यू न इन दिनों दिखाई जा रही वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक हॉट और कामुक दृश्यों को प्रदर्शित किया जा रहा है, जिसे देख हर कोई मदहोश हो रहा है।

आपको जानकारी के लिए बता दे की उल्लू की सबसे बेहतरीन और हॉट वेब सीरीज खिड़की इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही है , लोगो को इस वेब सीरीज ने बेताब कर दिया है। इस दूसरे भाग के अधिकांश प्रशंसक इसे देखने के लिए काफी उत्साहित हैं

अब ट्रेलर भी आ गया है जिसमें कई बोल्ड और कामुक दृश्य दिखाए जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद दर्शको का हो रहा है बुरा हाल आप जब घर में अकेले हो तभी देखे यह वेब सीरीज, हवस और रोमांस से भरी इस वेब सीरीज को देख लोगो में काफी उत्साह नजर आ रहा है। इस सीरीज में अभिनेत्री ने बोल्ड और इंटिमेंट सीन्स की बौछार कर दी।

इस वेब सीरीज की शुरुआत एक अधेड़ उम्र के आदमी से होती है, जो अपने घर से बाहर आती हुयी एक जवान महिला को देख रहा होता है। वह उसके पास जाता है और कहता है कि “भाग्य, रॉकेट और महिलाओं की वासना व्यक्ति को कहीं भी ले जा सकती है”।

उसी ट्रेलर में, एक और युवती को गुलाबी सलवार सूट में अपने दरवाजे पर किसी का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। इस वेब सीरीज का यह कामुक कथानक लोगो को कर रहा है बेकाबू।

Leave A Reply

Your email address will not be published.