अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

इन मूलांक वालों को पारिवारिक मोर्चे पर मिलेगी अच्छी खबर, जाने अपना अंक राशिफल

धर्म डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। उदाहरण के तौर पर महीने के 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोगों का मूलांक 8 होगा। जानें कैसा रहेगा आपका 29 जनवरी का दिन…

मूलांक-1 : आर्थिक स्थिति में इस समय अपनी संपत्ति को बढ़ाने का समय है। रोजाना एक्सरसाइज आप पर हावी हो सकती है, लेकिन इसे छोड़ने का विकल्प न चुनें। बिजनेस में कुछ आशाजनक लग रहा है क्योंकि एक लाभदायक सौदा जल्द ही सच होने वाला है।

मूलांक-2 : जो लोग शहर से बाहर किसी मित्र या रिश्तेदार से मिलने जाने की योजना बना रहे हैं, उनके लिए अच्छा टाइमपास होगा। किसी की कोशिश से संपत्ति के मामले संतोषजनक तरीके से आगे बढ़ेंगे। धन की कोई समस्या नहीं है और वृद्धि होना तय है। 

मूलांक-3 : पारिवारिक मोर्चे पर अच्छी खबर से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। खुशी आपकी समाएं नहीं समा रही है। क्योंकि आप महसूस करेंगे कि प्यार किया जाता है और आपका प्यार आपके पास है

मूलांक-4 : विदेश से आने वाला कोई व्यक्ति आप सभी को उत्साहित कर सकता है। किसी संपत्ति का कब्ज़ा आपके हाथ आ सकता है। पैसा निवेश करने में जल्दबाजी न करें।

मूलांक-5 : दैनिक वर्कआउट शेड्यूल में समायोजन करना कठिन साबित हो सकता है। संपत्ति अधिग्रहण की शर्तों कोफाइनल किया जा सकता है।आपको परिवार के किसी युवा की उपलब्धियों पर गर्व होगा। परिवार के साथ बाहर घूमने की योजना बन सकती है और इससे पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। 

मूलांक-6 : कुछ लोगों के लिए पहले से ही अच्छे बैंक बैलेंस को जोड़ने से इंकार नहीं किया जा सकता है। आशावादी दृष्टिकोण का हेल्थ पर अच्छा प्रभाव डाल रहे हैं।  कुछ लोगों के लिए दोपहर के भोजन या रात के खाने पर किसी पूर्व सहकर्मी से मुलाकात संभव है। 

मूलांक-7 : कुछ महिलाओं के लिए घर को फिर से रेनोवेशन कराना पड़ा सकता है। जिस यात्रा का आप इंतजार कर रहे थे वह यात्रा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो सकती है। संभावना है कि आप संपत्ति का एक टुकड़ा खरीदने के एक कदम और करीब आ जाएंगे।

मूलांक-8 : वित्तीय समृद्धि आपके करीब आने और आपको आरामदायक स्थिति में रखने की संभावना है। फिटनेस के प्रति जागरूक रहें और फिटनेस दिनचर्या में कुछ नया शामिल करने और लाभ होने की संभावना है। आपकी लाइफ में बदलाव का अनुमान है और कुछ लोगों को छोटी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मूलांक-9 : सही निवेश विकल्प चुनकर आप अपने फाइनेंस को सुरक्षित कर सकते हैं। आप वापस आकार में आने के लिए फिटनेस एक्सपर्ट से कोचिंग ले सकते हैं। परिवार में आपके योगदान की बहुत सराहना की जाएगी। संपत्ति खरीदने का विचार आपके मन में हो सकता है और जल्द ही इसके हकीकत बनने की संभावना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.