अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

5000 की छूट पर मिल रहा कर्व्ड डिस्प्ले वाला 5G स्मार्टफोन, 16GB रैम और 50MP कैमरा से है लेस

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन देखने में बेहद खूबसूरत लगता है और यह वजह से ही ब्रांड्स अब कर्व्ड डिस्प्ले वाले किफायती फोन पर फोकस कर रहे हैं। अगर आप भी कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन बजट टाइट है, तो आज हम आपको एक पैसा वसूल डील के बारे में बता रहे हैं।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कर्व्ड डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता 5G फोन Lava Agni 2 5G बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। कर्व्ड डिस्प्ले के अलावा, फोन में 16GB रैम, 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 50MP मेन रियर कैमरा और 256GB स्टोरेज मिलता है। ऑफर का लाभ लेकर आप इसे सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं डील के बारे में….

लॉन्च प्राइस से 5000 रुपये सस्ता

दरअसल, Amazon पर Lava Agni 2 5G सस्ते दाम में मिल रहा है। बता दें कि, लॉन्च के समय फोन की कीमत 21,999 रुपये थी। इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। वर्तमान में, Amazon पर फोन का Glass Viridian कलर वेरिएंट मात्र 19,999 रुपये में मिल रहा है। फोन पर 1500 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इतना ही नहीं, फोन पर ढेर सारे बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। अगर आप इसे OneCard Credit Card EMI ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदते हैं, तो 1500 रुपये की छूट का लाभ लिया जा सकता है, बस इसके लिए मिनिमम पर्चेस वैल्यू 15,000 रुपये और ईएमआई अवधि 9 महीने या उससे ज्यादा होनी चाहिए।

मान लीजिए, अगर आप बैंक ऑफर का पूरा लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं, तो फोन की प्रभावी कीमत 16,999 रुपये रह जाएगी यानी आप इसे लॉन्च प्राइस से पूरे 5000 कम में अपना बना सकते हैं। 

डिस्प्ले और प्रोसेसर भी पावरफुल

फोन में 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस डु्अल कर्व्ड एमोलेड मिलता है,  जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि इस खूबी वाला यह सेगमेंट का पहला फोन है। डिस्प्ले पर 950 निट्स पीक ब्राइटनेस और एचडीआर10+ का सपोर्ट भी मिलता है।

फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस है, जिसे लेकर कंपनी का कहना है कि यह भारत का पहला फोन है, जो इस प्रोसेसर के साथ आया है।

फोन में 16GB रैम और 5G सपोर्ट भी

फोन 5G सपोर्ट के साथ आता है और कुल 13 5G बैंड्स को सपोर्ट करता है। फोन में 8GB स्टैंडर्ड रैम के साथ 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है, यानी फोन में आपको कुल 16GB तक रैम का सपोर्ट मिलेगा। फोन में 256GB का स्टोरेज भी मिलता है।

फोन एंड्रॉयड 14 पर काम करता है और ब्लोटवेयर के साथ नहीं आता है। लॉन्च के समय कंपनी ने कहा था फोन को दो एंड्रॉयड अपडेट और 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे।

कैमरा और बैटरी भी जबर्दस्त

फोन के बैक पैनल पर गोल कैमरा मॉड्यूल है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में चार रियर कैमरे हैं, 50 मेगापिक्सेल मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सेल का लेंस है।

फोन 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh बैटरी पैक करता है, जिसे लेकर कंपनी का कहना है कि इस तकनीक से फोन केवल 16 मिनट में 50 फीसदी चार्ज हो जाता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.