अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

बवाल मचाएगा HMD का यह तगड़ा स्मार्टफोन, कम पैसो में मिलेगा 108MP कैमरा

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

नए HMD स्मार्टफोन को अब ऑनलाइन देखा गया है। स्मार्टफोन के रेंडर से पता चलता है कि फोन में 108MP कैमरा सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। आइए जानते हैं फोन के बारे में कई जरूरी डिटेल्स:

HMD ग्लोबल 108MP कैमरे वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही 

एक ऑनलाइन साइट ने लेटेस्ट HMD ग्लोबल स्मार्टफोन के रेंडर शेयर किये हैं जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह आधिकारिक वेबसाइट से लिया गया है। लीक हुए रेंडर में एक महिला सियान रंग के स्मार्टफोन के ऊपर बैठी दिख रही है। इस फोन के पीछे HMD की ब्रांडिंग है।

फोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ-साथ कैमरा रिंग के चारों ओर सियान एक्सेंट के साथ देखा जा सकता है। रियर कैमरा मॉड्यूल पर “108MP OIS” बैजिंग भी देखी जा सकती है। इससे पता चलता है कि फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन सपोर्ट के साथ 108MP कैमरा सेंसर है।

यह एक प्रमोशनल रेंडर जैसा दिखता है जो हमें रिलीज़ से पहले आधिकारिक टीज़र के दौरान देखने को मिलता है। इसमें दो रियर कैमरे और समान कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन वाला एक स्मार्टफोन भी दिखाया गया है। बैक पैनल के सेंटर में HMD ब्रांडिंग है।

एक अलग लीक में, पिछले हफ्ते टिपस्टर इवान ब्लास (@evleaks) ने एक्स पर एचएमडी-ब्रांडेड स्मार्टफोन के पहले बैच के लिए कोडनेम साझा किए थे। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि HMD ग्लोबल शुरुआत में बजट और मिड-रेंज सेगमेंट को टारगेट करेगी।

एचएमडी ग्लोबल द्वारा 2024 की पहली छमाही में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है। वहीं एचएमडी ग्लोबल अभी नोकिया-ब्रांड वाले स्मार्टफोन को अलविदा नहीं कह रही है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.