अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Airtel ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, अब AirFiber पर इंस्टॉलेशन मिलेगा बिल्कुल FREE

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, यह सर्विस फिलहाल, नोएडा और गाजियाबाद में उपलब्ध है। लेकिन कंपनी ने इसकी टर्म्स एंड कंडीशन में बदलाव किए हैं। कंपनी ने एक्सस्ट्रीम एयरफाइबर के राउटर को भी रीडिजाइन किया गया है। एयरटेल ने ऑफर्स में भी कुछ बदलाव किए हैं। चलिए डिटेल में जानते हैं अब ग्राहकों को क्या नया मिलेगा…

अपडेटेड टर्म एंड कंडीशन

एयरटेल की 5G FWA (फिक्स्ड-वायरलेस एक्सेस) या Xstream AirFiber सर्विस 100 Mbps स्पीड के साथ ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। अब तक यह केवल 6 महीने के लिए खरीदने के लिए उपलब्ध थी। लेकिन अब इसे 12 महीने के लिए खरीद पाएंगे।

12 महीने पर इंस्टॉलेशन मुफ्त

छह महीने के लिए, इसकी कुल लागत 6,657 रुपये (जीएसटी और 1000 रुपये इंस्टॉलेशन कॉस्ट समेत) है। जबकि, 12 महीने के प्लान की कीमत सिर्फ 11,314 रुपये होगी। अच्छी बात यह है कि 12 महीने का विकल्प चुनने पर ग्राहकों से कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा।

हर महीने मिलेगा 1TB डेटा

इसके साथ, एक्सस्ट्रीम एयरफाइबर के साथ उपभोक्ता को मिलने वाले डेटा की मात्रा के लिए अपडेटेड FUP (फेयर यूजेस पॉलिसी) 1TB हो गई है। FUP डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, इंटरनेट स्पीड घटकर 2 Mbps रह जाएगी। साथ ही, ग्राहकों को Xstream Premium का मुफ्त एक्सेस मिलता है।

100 Mbps की तेरतर्रार स्पीड

एयरटेल एक्सस्ट्रीम एयरफाइबर आपको फाइबर कनेक्शन की तरह ही 100 Mbps स्पीड (अपलोड और डाउनलोड) दे सकता है। हालांकि, एयरटेल का कहना है कि यदि आप अपने क्षेत्र में फाइबर कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं, तो यह एक्सस्ट्रीम एयरफाइबर से बेहतर ऑप्शन है।

अलग-अलग प्लान में  इतना आएगा खर्च

कंपनी का पास इसका सिर्फ एक ही प्लान है, जिसकी मंथली कीमत ₹799 + GST है। आप इस प्लान को 6 महीने या फिर 12 महीने के लिए ले सकते हैं।

  • 6 महीने के लिए प्लान की लागत 5657 रुपये आएगी। साथ में 1000 रुपये का इंस्टॉलेन चार्ज भी देना होगा, जिसके बाद कीमत कीमत 6657 रुपये हो जाएगी।
  • 12 महीने के लिए, प्लान की लागत 11,314 रुपये आएगी। 12 महीने के विकल्प पर कंपनी इंस्टॉलेशन माफ कर देती है यानी प्लान की कुल कीमत 11,314 रुपये ही रहेगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.