अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

फ्लिपकार्ट की बंपर डील, 25 हजार रुपये से कम में मिल रहे ब्रांडेड स्मार्ट टीवी, लिस्ट में Sony और सैमसंग भी शामिल

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

इन टीवी पर आपको बैंक ऑफर में 10 पर्सेंट का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड पर कंपनी 5 पर्सेंट का कैशबैक दे रही हैं। खास बात है कि इन टीवी को आप आकर्षक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इन टीवी में शानदार पिक्चर क्वॉलिटी के साथ दमदार ऑडियो भी ऑफर किया जा रहा है। आइए डीटेल में जानते हैं ऑफर और इन टीवी के फीचर्स के बारे में। 

SONY Bravia 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Google TV 2022 Edition  (KD – 32W820K)

कंपनी का यह टीवी सेल में 24,990 रुपये में मिल रहा है। टीवी की कीमत को आप बैंक ऑफर में 10 पर्सेंट तक और कम कर सकते हैं। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा।

यह टीवी 2083 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो टीवी में कंपनी 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 

एचडीआर और X-Reality Pro टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी को और शानदार बनाने का काम करते हैं। दमदार साउंड के लिए इस टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का साउंड सिस्टम दिया गया है। यह गूगल टीवी ओके गूगल फीचर से लैस है। कंपनी इस टीवी में एलेक्सा सपोर्ट भी ऑफर कर रही है। 

SAMSUNG 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Tizen TV 2023 Edition  (UA43T5450AKXXL)

फ्लिपकार्ट की डील में इस टीवी को आप 24,990 रुपये में खरीद सकते हैं। टीवी की कीमत बैंक ऑफर में 10 पर्सेंट तक कम हो सकती है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को इस टीवी पर 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा।

यह टीवी भी 2083 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। सैमसंग का यह टीवी Tizen ओएस पर काम करता है। 43 इंच का इसका फुल एचडी डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 

टीवी की साउंड क्वॉलिटी काफी दमदार है। यह घर में थिएटर जैसा फील देता है। इसके लिए टीवी में आपको डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ 20 वॉट का स्पीकर सेटअप मिलेगा। कंपनी स टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार और यूट्यूब ऐप इन-बिल्ट ऑफर कर रही है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.