अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Samsung के इन पुराने फोन्स में मिलेंगे नए AI फीचर्स, देखें आपका फ़ोन इस लिस्ट में है की नहीं

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि इन AI फीचर्स का फायदा पुराने फ्लैगशिप डिवाइसेज को भी लेटेस्ट अपडेट के बाद मिलने लगेगा। अब Samsung UK की ओर से कन्फर्म किया गया है कि पुराने डिवाइसेज में कौन-कौन से AI फीचर्स का फायदा मिलेगा। 

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर Mishaal Rahman की पोस्ट से सामने आया है कि सैमसंग के पिछले फ्लैगशिप डिवाइस Galaxy S23 Ultra को चार बड़े Galaxy AI फीचर्स का फायदा दिया जाएगा।

इन फीचर्स की लिस्ट में सर्कल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेट, नोट असिस्ट और फोटो असिस्ट शामिल हैं। राइटिंग असिस्ट, ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट, इंस्टेंट स्लो-मो और जेनरेटिव वॉलपेपर जैसे फीचर्स पुराने फोन्स को मिलेंगे या नहीं, फिलहाल साफ नहीं है। 

इन सैमसंग डिवाइसेज को मिलेंगे AI फीचर्स

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि Galaxy S23 सीरीज के अलावा Galaxy Z Flip5, Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Tab S9 को लेटेस्ट AI फीचर्स का फायदा दिया जाएगा। सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट से पता चला है कि भारत में Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra के अलावा Galaxy S23 FE को भी ये AI फीचर्स मिलेंगे। 

संकेत मिले हैं लेटेस्ट AI फीचर्स को इन डिवाइसेज में OneUI 6.1 सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ शामिल किया जाएगा। यह अपडेट यूजर्स को अगले कुछ सप्ताह में मिल सकता है। कंपनी केवल उन डिवाइसेज में यह अपडेट दे रही है, जो Snapdragon 8 Gen 3, Exynos 2400, Snapdragon 8 Gen 2 और Exynos 2200 प्रोसेसर पर काम करते हैं। Galaxy Tab S9 में भी Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.