अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

सोलर एनर्जी प्लांट के ऐलान के बाद जानिये इस कंपनी के शेयर का हाल, देखिये डिटेल्स

न्यूज डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अगर आप शेयर बाजार में एक एक्टिव निदेशक है तो आपके लिए यह खास खबर होने वाली है।आज हम आपके लिए ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोलर इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। कंपनी का शेयर तेजी से उछाल मार रहा है, जिसके पीछे की वजह बहुत बड़ी सामने आई है।

हम यहां पर बात कर रहे हैं, सोलर इंडस्ट्री के क्षेत्र में काम कर रही एथर इंडस्ट्रीज (ather industries) के बारे में कंपनी के शेयर में लगातार तेजी देखी जा रही है। इसके पीछे की वजह एक बड़ी पॉजिटिव खबर सामने आई है।

एथर इंडस्ट्रीज (ather industries) गुजरात के भरूच में  प्राइवेट इस्तेमाल के लिए 15 मेगावाट का एक सोलर एनर्जी प्लांट चालू करेगी। जिससे निवेशक कंपनी के शेयर में बढ़चढ़ कर दांव लगा रहे है।

एथर इंडस्ट्रीज ने दी ये बड़ी जानकारी

कंपनी ने हाल में बताया हैं, कि यह प्रोजेक्ट गुजरात के भरूच जिले में 60 एकड़ में लगाया जाएगा। जिसका संचालन अगले वित्त वर्ष के आरंभ में होने की संभावना है। वही इससे पहले कंपनी एथर इंडस्ट्रीज के पहले जुलाई, 2023 में भी निजी उपभोग के लिए 16 मेगावाट की एक सोलर एनर्जी प्रोजेक्ट शुरु कर चुकी है।

ये है एथर इंडस्ट्रीज कंपनी के शेयर का हाल

बीते करोबारी दिन बुधवार को एथर इंडस्ट्रीज के शेयर 875.65 रुपये पर बंद हुए थे। कंपनी के शेयर का ट्रेडिंग 890.20 रुपये तक डे हाई है। वही कंपनी के शेयर ने 2023 के जून महीने में 1,210.80 रुपये के 52 वीक हाई लगाया था।

जानकारी के लिए आप को बता दें कि कंपनी का आईपीओ 24-26 मई, 2022 को लॉन्च हुआ था। इस कंपनी के आईपीओ का इश्यू प्राइस ₹610-642 प्रति शेयर था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.