अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

सामने आई गूगल के नए स्मार्टफोन की डिटेल्स, लम्बी बैटरी संग मिलेगा बहुत कुछ

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Pixel 8a स्मार्टफोन की रिटेल पैकेजिंग हाल ही में लीक हुई थी, जिसमें डिजाइन की जानकारी मिली थी। इसके अलावा, हाल ही में Pixel 9 और Pixel 9 Pro के रेंडर भी लीक हुए थे। अब, एक हालिया डेवलपमेंट में, UL Demko सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर एक अपकमिंग गूगल स्मार्टफोन देखा है। मायस्मार्टप्राइस ने अपनी रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी है।

Pixel 8A/Pixel 9 सीरीज/पिक्सेल फोल्ड 2 को 4942mAh बैटरी से लैस करेगा

अपकमिंग गूगल स्मार्टफोन द्वारा प्राप्त यूएल डेम्को सर्टिफिकेशन पुष्टि करता है कि फोन का मॉडल नंबर GH2MB है। इसके अलावा, यूएल डेम्को सर्टिफिकेशन यह भी कंफर्म करता है कि गूगल डिवाइस को 4942mAh रेटेड बैटरी से लैस करेगा।

अपकमिंग स्मार्टफोन की बैटरी 5000mAh या 5040mAh के रूप में मार्केटेड किए जाने की संभावना है। सर्टिफिकेशन से हिंट मिलता है कि अपकमिंग गूगल स्मार्टफोन का लॉन्च नजदीक है। Pixel 7a स्मार्टफोन कुछ क्षेत्रों में GHL1X मॉडल नंबर के साथ भी आया था।

उम्मीद है कि यूएल डेम्को से सामने आया GH2MB मॉडल नंबर Pixel 8a स्मार्टफोन हो सकता है। हालांकि, 4942mAh रेटेड बैटरी Pixel 7a की 4385mAh बैटरी और Pixel 6a स्मार्टफोन की 4410mAh बैटरी से काफी अधिक है।

इसलिए, इसके Pixel 8A होने की संभावना कम हो सकती है, और यह Pixel 9 सीरीज के स्मार्टफोन यानी Pixel 9 Pro से संबंधित हो सकता है। Pixel 8 Pro और Pixel 9 Pro स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी है।

ऐसी भी संभावना है कि GH2MB स्मार्टफोन अपकमिंग पिक्सेल फोल्ड 2 स्मार्टफोन का हो सकता है। ओरिजनल Google Pixel फोल्ड 4821mAh की बैटरी के साथ आया था। हालांकि, जैसे-जैसे लॉन्च नजकीक आएगा, उम्मीद है कि कंपनी फोन के स्पेसिफिकेशन टीज कर सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.