अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

50MP के मेन कैमरा संग Vivo करने वाला है Oneplus और Samsung की छुट्टी, कीमत सुन खो बैठेंगे होश

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हाल में आई एक लीक में इस फोन के खास फीचर्स की जानकारी दी गई थी। इसी लीक में यह भी कहा गया था कि फोन इसी महीने मार्केट में एंट्री करेगा।

अब टिपस्टर अभिषेक यादव ने वीवो Y200e के खास स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस रेंज को लीक किया है। टिपस्टर की मानें तो फोन की कीमत 20 हजार रुपये के अंदर होगी। भारत में इस फोन की टक्कर ओप्पो A79, सैमसंग गैलेक्सी A15 और वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट से होगी। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1200 निट्स का हो सकता है।

कंपनी इस फोन को 6जीबी रैम और 8जीबी रैम ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है। फोन 8जीबी तक की वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है। वीवो के इस फोन का इंटरनल स्टोरेज 128जीबी होगा। 

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैड्रैगन 4 जेन 2 ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें इस 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक फ्लिकर सेंसर भी देखने को मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। 

लीक की मानें तो कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी देने वाली है, जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। दमदार साउंड के लिए इसमें 300 पर्सेंट ऑडियो बूस्टर सपोर्ट के साथ ड्यूल स्पीकर सेटअप देने वाली है।

ओएस की बात करें तो ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 के साथ आएगा। फोन के लेदर बैक वेरिंएट की थिकनेस 7.79mm होगी। फोन के डायमंड ब्लैक वेरिएंट का वेट 185 ग्राम और सैफरन डिलाइट का वजन 191 ग्राम होगा। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.