अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

बेहद सस्ता हुआ 64MP कैमरे वाला ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगा तगड़ा कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर भी

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अगर आपका बजट 15 हजार रुपये से कम का है, तो इस सेल में आपके लिए तगड़ा ऑप्शन है। 15 फरवरी तक चलने वाली इस सेल में वीवो का पॉप्युलर स्मार्टफोन Vivo T2 5G गजब डील में मिल रहा है। 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 15,999 रुपये है।

सेल में आप इसे बैंक ऑफर 2 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। फोन खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। 

एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 8,100 रुपये तक और कम कर सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

यह फोन 563 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। वीवो का यह फोन 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा से जैसे कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.38 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 1300 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। फोन में 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

इसमें 8जीबी तक की वर्चुअल रैम भी दी गई है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रही है। 

इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए वीवो के इस सस्ते 5G फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 4500mAh की है।

यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रयड 13 पर बेस्ड Funtouch OS 13 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस 5G फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन दो कलर ऑप्शन- नाइट्रो ब्लेज और वेलोसिटी वेव में आता है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.