अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

अब चार स्पेशल कलर में भी मिलेगी Amazfit Balance, कीमत में नहीं कोई बदलाव

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

वॉच में जेप कोच एआई चैट फीचर मिलता है, जो यूजर्स को स्पोर्ट्स से संबंधित सवालों का जवाब और इंटरैक्टिव कोचिंग प्रदान करता है। लॉन्च के समय, कंपनी ने वॉच को केवल दो कलर सनसेट ग्रे और मिडनाइट में लॉन्च किया था।

अब कंपनी ने लाइनअप में चार नए स्पेशल कलर वेरिएंट को जोड़ दिया है। यानी ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए ज्यादा कलर ऑप्शन मिलेंगे। चलिए डिटेल में बात करते हैं इसकी कीमत, फीचर और कलर ऑप्शन की।

अब चार स्पेशल कलर में भी मिलेगी Amazfit Balance

बता दें कि, जेप हेल्थ ने पिछले महीने चीन में एनजीओ वन ट्री प्लांटेड के सहयोग से अपने अमेजफिट बैलेंस का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया था। स्पेशल एडिशन में चार ऐसे कलर्स हैं, जो नेचर से इंस्पायर्ड हैं और इको-फ्रेंडली पैकेजिंग के साथ आते हैं। इसमें लैगून, मीडो, वुडलैंड और डीप सी कलर्स शामिल हैं। कंपनी ने घोषणा की है कि भारत में Amazfit Balance अब इन चार नए कलर्स में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

वॉच में एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा

वॉच में 1.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जो 480×480 पिक्सेल रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 1500 निट्स पीक ब्राइटनेस और ऑटो ब्राइटनेस एडजस्टमेंट सपोर्ट के साथ आता है। वॉच में टेम्पर्ड ग्लास, एंटी ग्लेर ग्लास बेजल्स और एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग मिलती है।

वॉच में ढेर सारे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स का सपोर्ट मिलता है, जिसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग शामिल है। इसके अलावा, वॉच में अपग्रेडेड डुअल-एलईडी और 8पीडी बायोट्रैकर 5.0 पीपीजी बायोमेट्रिक ऑप्टिकल सेंसर को इंटीग्रेट करने के साथ-साथ ऐसे फंक्शन भी मिलते हैं, जो महत्वपूर्ण मेंटल रिकवरी इंडिकेटर्स का भी आकलन करते हैं।

वॉच में पर्सनल कोच भी

वॉच का नया रेडीनेस फीचर, यूजर को हर सुबह एक स्कोर प्रदान करता है, जिसके जरिए यूजर्स यह समझ सकते हैं कि स्पेसिफिक स्लीप इंडिकेटर उनकी मानसिक और शारीरिक स्थिति को कैसे प्रभावित कर सकते हैं।

यह Zepp OS 3.0 पर काम करती है और इसमें जेप कोच भी है, जो यूजर की क्षमता के अनुसार उन्हें पर्सनलाइज्ड ट्रेनिंग प्लान्स प्रदान करता है। इसके अलावा, यूजर जेप कोच एआई चैट फीचर का भी एक्सपीरियंस कर सकते हैं, जो स्पोर्ट्स से संबंधित सवालों के जवाब देने और इंटरैक्टिव कोचिंग प्रदान करने के लिए जनरेटिव AI का उपयोग करता है।

वॉच में वॉयस असिस्टेंट भी

इसमें नया कंपोजिशन मेजरमेंट फीचर भी है, जो यूजर्स को अपनी कलाई से ही अपने शरीर का फैट परसेंटेज, स्केलेटल मसल्स, मसल्स, वॉटर, बोन मास, प्रोटीन, बीएमआई और बेसल मेटाबॉलिज्म जैसे पैरामीटर्स को तेज और आसानी से मापने में सक्षम बनाता है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए माइक और स्पीकर है, साथ ही यह अमेजन एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है।

25 दिन तक की बैटरी लाइफ

वॉच में 4G, जीपीएस, 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग, स्मार्ट ऐप नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स शामिल हैं। वॉच में 475 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह 14 दिनों तक चलती है जबकि बैटरी सेवर मोड में यह 25 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

कीमत और कलर्स की डिटेल

भारत में Amazfit Balance Smartwatch की कीमत 24,999 रुपये है। यह कंपनी की ऑफिशियल साइट अमेजफिट इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसे Midnight, Sunset Grey, Lagoon (Special Edition), Meadow (Special Edition), Woodland (Special Edition) और Deep Sea (Special Edition) में खरीदा जा सकता है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.