अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

4050 के डिस्काउंट पर मिल रहे Samsung के महंगे ईयरबड्स, सिंगल चार्ज पर देंगे 30 घंटे का बैकअप

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

बता दें कि कंपनी ने अक्टूबर 2023 में इसे अपने एंट्री लेवल ईयरबड्स के तौर पर लॉन्च किया था। इसमें ANC सपोर्ट के साथ 30 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। लॉन्च के करीब चार महीने बाद, ईयरबड्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अपनी अब तक की सबसे कम कीमत में मिल रहे हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं डिस्काउंट कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ…

4,050 रुपये सस्ते मिल रहे ईयरबड्स

बता दें कि लॉन्च के समय Samsung Galaxy Buds FE की कीमत 9,999 रुपये की। कंपनी ने इसे ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया था। लेकिन अमेजन पर इस समय इसका (Refurbished) Samsung Galaxy Buds FE (Graphite) मात्र 5,949 रुपये में मिल रहा है, यानी आप इसे लॉन्च प्राइस से सीधे 4,050 रुपये कम में खरीद सकते हैं। 

चलिए एक नजर डालते हैं Samsung Galaxy Buds FE की खासियत पर:

कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ इसमें कुल 30 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। हालांकि, ANC के साथ यह 21 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। अकेले ईयरबड्स 6 घंटे तक चलते हैं। चार्जिंग के लिए, इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है और इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट नहीं है।

साफ आवाज के लिए, इसमें ANC (एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन) के साथ ट्रिपल माइक सेटअप मिलता है। ईयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.2 पर काम करता है और इसमें टच कंट्रोल्स मिल जाते हैं। यह ऑटो स्विच सपोर्ट के साथ आता है, जो आपके स्मार्टफोन, टैबलेट और यहां तक कि वॉच और टीवी के बीच इंटेलिजेंटली स्विच करता है।

इसके अलावा, स्मार्टथिंग्स फाइंड आपको खोए हुए बड्स को ट्रैक करने में मदद करता है। ईयरबड्स IPX2 रेटिंग के साथ आते हैं जो ईयरबड्स को स्प्लैश रेजिस्टेंट बनाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.