अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

2000 से भी कम में आते है पूरे 100 घंटे चलने वाले ये धांसू ईयरबड्स, डिटेल में जाने सब कुछ

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

ये ट्रूली वायरवलेस ईयरबड्स स्टाइलिश लुक और कई एडवांस्ड फीचर्स से लैस हैं। कंपनी ने इन्हें एक किफायती प्राइस पॉइंट के साथ लॉन्च किया है। इसमें नॉइज कैंसिलेशन का सपोर्ट  मिलता है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स में 100 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। चलिए डिटेल में बताते हैं कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

ईयरबड्स में नॉइज कैंसिलेशन भी

ईयरबड्स की पहली खासियत मैटेलिक रिम के साथ इसका प्रीमियम डिजाइन और IPX5 रेटिंग है। यानी यह स्टाइलिश होने के साथ-साथ वर्कआउट के लिए भी प्रैक्टिकल है। ईयरबड्स 32dB नॉइज कैंसिलेशन का सपोर्ट भी मिलता है, जो आसपास के शोर को कम करके, कॉलिंग या फिर म्यूजिक सुनने के दौरान क्रिस्टल क्लियल साउंड क्वालिटी प्रदान करता है।

ईयरबड्स में तीन इक्वलाइजर मोड

इसमें 10 मिमी ड्राइवर लगे हैं, जो ब्रांड की बूमएक्स टेक्नोलॉजी की बदौलत हाई क्वालिटी वाला बास प्रदान करते हैं। इसके अलावा, ब्रांड 3 इक्वलाइजर मोड्स जैसे Hifi, Bass और Rock के साथ आता है, जिन्हें आप अपने लिस्निंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए चुन सकते हैं।

इन ईयरबड्स में क्वाड-माइक ईएनसी तकनीक भी है, जो यह सुनिश्चित करती है कि कॉल करते समय आपकी आवाज साफ और नॉइज-फ्री हो।

मिलेगा 100 घंटे का प्लेबैक टाइम

ईयरबड्स में एक सोनिक कोर डायनेमिक चिप भी है जो एक्यूरेट नॉइज कैंसिलेशन, क्लियर और नॉइज-फ्री ऑडियो पिकअप और बेहतर म्यूजिक एक्सपीरियंस में मदद करता है। ये ईयरबड कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का उपयोग करते हैं, जो ब्लिंक एंड पेयर टेक्नोलॉजी, गेमिंग के लिए 45ms लो लेटेंसी मोड और डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स प्रदान करती हैं।

Z40 Ultra में दोनों ईयरबड्स पर टच कंट्रोल हैं जो म्यूजिक प्लेबैक, कॉल, वॉल्यूम कंट्रोल, वर्चुअल असिस्टेंट और ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ-साथ EQ मोड को टॉगल करने में मदद करते हैं। कंपनी का कहना है कि, ईयरबड ANC के बिना, 100 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

कीमत और उपलब्धता

Boult Z40 Ultra earbuds भारतीय बाजार में 1,999 रुपये की कीमत के साथ आने के लिए तैयार है। ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन – बेज, ब्लैक और मेटालिक में खरीद सकेंगे। ब्रांड ने अभी तक सेल डेट का ऐलान नहीं किया है, हालांकि, इच्छुक ग्राहक अपडेट प्राप्त करने के लिए अमेजन पर “नोटिफाई मी” बटन ऑन कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.