अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

इसी साल फरवरी में लांच होगा Lenovo का ट्रांसपेरेंट लैपटॉप, लांच से पहले ही लीक हुए फीचर्स

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

कंपनी अब कथित तौर पर आने वाले दिनों में अपने कई मौजूदा लैपटॉप मॉडल्स को रिफ्रेश करने की तैयारी कर रही है, जिनकी घोषणा बार्सिलोना में होना वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में होने की उम्मीद है। हालांकि, अपग्रेड मॉडल्स के अलावा, कंपनी ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ एक नया लैपटॉप मॉडल भी पेश करने की तैयारी कर रही है।

तस्वीरों में देखें ट्रांसपेरेंट लैपटॉप

विंडोज रिपोर्ट में लेनोवो के एक कथित ट्रांसपेरेंट लैपटॉप के डिजाइन रेंडर लीक हुए हैं और दावा किया गया है कि कंपनी इस कॉन्सेप्ट को MWC 2024 में शोकेस कर सकती है, जो 26 फरवरी से 29 फरवरी तक चलेगा। रिपोर्ट में मौजूद तस्वीरें लेनोवो ब्रांडिंग के साथ इस रुमर्ड मॉडल को दिखाती हैं, जिसमें बेजललेस डिजाइन और जो एक ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले दिखता है।

ट्रांसपेरेंट लैपटॉप की खासियत

इस ट्रांसपेरेंट लेनोवो लैपटॉप का डेक रिफ्लेक्टिव है और पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट भी हो सकता है। प्राइमरी इंटरनल कंपोनेंट्स को अपारदर्शी चिन के अंदर और नीचे रखा गया है, जहां वे दिखाई नहीं देते हैं। इसमें एक अपारदर्शी, पतला फ्रेम भी है जो पूरे डेक को घेरता है और इसमें कई कनेक्टिविटी पोर्ट होने की संभावना है।

रिपोर्ट में ट्रांसपेरेंट लेनोवो लैपटॉप के किसी भी स्पेसिफिकेशन का जिक्र नहीं है, लेकिन सुझाव दिया गया है कि यह विंडोज 11 पर चलता है। यह भी दावा किया गया कि यह मॉडल क्लासिक लैपटॉप की तुलना में डुअल-स्क्रीन लैपटॉप जैसा दिखता है। उम्मीद है कि कंपनी MWC 2024 में इस लैपटॉप के पेश के बाद इसके कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा करेगी।

रिपोर्ट के अनुसार, लेनोवो, लेनोवो थिंकबुक 14 जी4, लेनोवो थिंकपैड टी14 जेन 5 (इंटेल और एएमडी दोनों वर्जन), लेनोवो थिंकपैड टी16 जेन 3, लेनोवो थिंकपैड x12 डिटेचेबल जेन 2 और लेनोवो थिंकविजन एम14टी जेन 2 को अपग्रेड करने के लिए भी तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.