अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

भारत में लांच हुए 32 और 43 इंच के दो नए स्मार्ट टीवी, कीमत देख तुरंत कर देंगे आर्डर

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

इन्हें भारत के टॉप ओरिजिनल डिजाइन मैन्युफैक्चरर में से एक Videotex ने लॉन्च किया है। ये टीवी webOS Hub 2.0S पर काम करते हैं। कंपनी का 32 इंच वाला लेटेस्ट टीवी एचडी रेजॉलूशन वाले डिस्प्ले के साथ आता है।

वहीं, 43 इंच वाले मॉडल में आपको फुल एचडी रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले देखने को मिलेगा। नए टीवी लॉन्च के साथ कंपनी अपनी प्रॉडक्शन कैपेसिटी को बढ़ा कर 30 लाख करने वाली है। LG के ThinQ ऐप से लैस इन टीवी में आपको बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी और दमदार डॉल्बी ऑडियो मिलेगा। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

रिमोट पीसी फंक्शनैलिटी वाले ये टीवी शानदार स्लीक मेटल और बॉर्डरलेस डिजाइन के साथ आते हैं। बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी के लिए कंपनी इसमें Quantum Luminit+ डिस्प्वे ऑफर कर रही है।

यह 4K अपस्केलिंग, HDR 10 और HLG सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इसमें गेमिंग के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड और MEMC टेक्नोलॉजी भी दी गई है। ये टीवी 1.5जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं। 

इन टीवी में प्रोसेसर के तौर पर ARM क्वॉड-कोर चिपसेट दिया गया है। ओएस की बात करें तो वीडियोटेक्स के नए टीवी webOS Hub 2.0S पर काम करते हैं। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इनमें आपको डॉल्बी ऑडियो मिलेगा।

वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में कंपनी ड्यूल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। ThinQ AI इस टीवी को और खास बना देता है। टीवी का मैजिक रिमोट हॉटकी के साथ आता है।

इन टीवी के अडिशनल फीचर्स में वेबकैम सपोर्ट, फैमिली सेटिंग्स, आई केयर मोड, एचडीआर सपोर्ट और गेमिंग इनहैन्समेंट शामिल हैं। ये टीवी जल्द ही सेल के लिए कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। इनकी कीमत का खुलासा कंपनी आने वाले दिनों में करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.