अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

1000 रुपये से भी कम में Fire-Boltt ने लांच किया ये धांसू नेकबैंड, 10 मिनट की चार्जिंग पर देगा घंटो का बैकअप

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

इसकी कीमत 1000 रुपये से भी कम है और कंपनी का दावा है कि मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में भी लंबा चलेगा। अगर आप वर्कआउट या रनिंग के दौरान यूज करने के लिए नेकबैंड तलाश रहे हैं, तो यह एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। इसमें दमदार साउंड के साथ नॉइज कैंसिलेशन भी मिलता है। चलिए डिटेल में बताते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

इसमें नॉइज कैंसिलेशन भी

फायर बैंड नोवा में क्लियर कॉल क्वालिटी के लिए 14.2 एमएम ड्राइवर लगे हैं और यह एनवायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन तकनीक से भी लैस है, जिससे शोर वाले माहौल में भी आपकी साफ साउंड क्वालिटी मिलती है।

40 घंटे नॉन-स्टॉप चलेगा

उपयोग में आसानी के लिए नेकबैंड मैग्नेटिक ईयरबड्स से लैस है। इसमें डुअल पेयरिंग का ऑप्शन मिलता है, जिससे आप इसे दो डिवाइसों में एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है।

कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में ईयरबड्स 40 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करते हैं। चार्जिंग के लिए, इसमें टाइप-सी पोर्ट मिलता है। इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है, जिससे केवल 10 मिनट की चार्जिंग में यह 100 मिनट तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

पानी और पसीना भी बेअसर

ड्यूरेबिलिटी के लिए डिजाइन किया गया, फायर बैंड नोवा, IPX5 रेटिंग के साथ स्प्लैश और स्वेट प्रूफ है। यह वॉयस असिस्टेंस, मल्टी-पॉइंट कनेक्टिविटी को सपोर्ट भी करता है और इसमें वॉल्यूम, म्यूजिक और कॉल के लिए बिल्ट-इन कंट्रोल हैं।

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने फायर-बोल्ट फायर बैंड नोवा नेकबैंड को ब्लैक और ब्लू  कलर में लॉन्च किया है। इसे कंपनी की वेबसाइट पर 999 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर खरीदा जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.