अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

रचना तिवारी ने स्टेज पर लगाई आग, मदमस्त डांस देखकर फैंस हुए बेकाबू

« मनोरंजन डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली »

लेकिन इनके बाद अब रचना तिवारी (Rachna Tiwari) की भी लगातार पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही हैं। जिनका स्टेज डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है।

वहीं इन सबके बीच रचना तिवारी का इस समय एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा ये वीडियो एक रस्म पगड़ी हैं, जहां रचना तिवारी डांस कर बच्चों से लेकर बूढ़े तक को अपनी ओर खींच रही है।

वहीं जिस गाने पर रचना तिवारी डांस कर रही हैं उसका नाम ‘ मेरी पसली में दर्द’ (Meri Pasli me dard) है। जहां रचना भीड़ के बीचों बीच करंट जैसे कमर मटका लोगों को रिझाती हुई दिख रही है। वीडियो में देखा जा सकता है रचना ने सलवार सूट पहना हुआ जिसमें वह कमाल की सुंदर दिख रही हैं।

इतना ही नहीं स्टेज परफॉर्म करते हुए रचना तिवारी के फेस एक्सप्रेशंस भी देखने लायक है। जिन्हें देख कुछ लोग स्टेज पर आकर डांसर के ऊपर खूब पैसा लुटा रहे है। इस वजह से यह डांस वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचाएं हुए है। और इनके फैंस इस पर भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं।

वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी एक डांसर होने के साथ साथ एक सिंगर और मॉडल भी हैं। अगर आप दर्शक इस डांस वीडियो को देखना चाहते हैं तो इसे Sonotek Ragni नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जहां पर इस वीडियो पर अच्छे खासे व्यूज मिले। हुए हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो पर लोगों ने भर भरकर कमेंट भी किए हुए है।

रचना तिवारी की पॉपुलैरिटी ना सिर्फ हरियाणा बल्कि यूपी और पंजाब जैसे राज्यों में भी काफी मशहूर है। जिनके कई स्टेज शोज भी यहां हो चुके है। इनके सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि ये कम नहीं और बढ़ती ही जा रही है। अब इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि इनके चाहने वालों की काफी लंबी लिस्ट है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.