अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Motorola ला रहा है AI कैमरे वाला धांसू फोन, जानिए क्या होंगे इसके Wow फीचर्स

ऐसा कहा जा रहा है कि Edge 50 सीरीज के इस फोन को 3 अप्रैल 2024 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अभी कंपनी ने किसी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है।

आज मोटोरोला इंडिया ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि Moto Edge 50 Pro जल्द ही आएगा और यह डिवाइस फ्लिपकार्ट, मोटोरोला इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। मोटोरोला एज 50 प्रो स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर भी लाइव कर दी गई है।

Moto Edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.7 इंच का पोलेड 3डी कर्व्ड डिस्प्ले होगा जो 1.5k रेजोल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट, 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस, HDR10+ सपोर्ट और 100% DCI-P3 कलर गैमट के साथ आएगा। डिस्प्ले एसजीएस आई और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आएगा जबकि यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा।

मोटोरोला एज 50 प्रो में 50MP मुख्य कैमरा, 13MP मैक्रो कैमरा और अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ AI-संचालित प्रो-ग्रेड कैमरा सेटअप होगा। कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन में पैनोरमिक अल्ट्रावाइड शॉट्स, क्रिस्टल क्लियर मैक्रो शॉट्स, एआई डायनेमिक फ्यूजन, एडेप्टिव स्टेबिलाइजेशन, ऑटोफोकस ट्रैकिंग, एआई फोटो एन्हांसमेंट इंजन और टिल्ट मोड है।

स्मार्टफोन व्हाइट, पर्पल और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। लेकिन, अभी कुछ भी निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता। आने वाले दिनों में डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी सामने आ सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.