अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

नए अवतार में आएगा सबका मनपसंद Nokia 3310, जानिए क्या होगा इसमें ख़ास

संकेत मिले हैं कि नया डिवाइस Nokia 3310 का रिफ्रेश्ड मॉडल हो सकता है। इस फीचर फोन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं और जाहिर सी बात है कि यह कुछ स्मार्ट फीचर्स ऑफर करेगा।

ब्रैंड की ओर से माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर नया टीजर शेयर किया गया है। कंपनी ने पीले रंग की एक 8-बिट वर्जन फोटो भी शेयर की है, जो नोकिया फीचर फोन जैसा दिख रहा है। इस डिवाइस के साथ एक बलून भी दिख रहा है और साथ दिए गए लिंक पर टैप करने के बाद फोन का बर्थडे पेज ओपेन हो जाता है। यहीं से कयास लगे हैं कि यह फोन क्लासिक नोकिया हैंडसेट का नया एडिशन हो सकता है।

आइकॉनिक फीचर फोन का नया वर्जन

कंपनी ने बेशक नए डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है और इसके स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आए हैं, लेकिन HMD वेबसाइट पर भी इसकी पिक्सलेटेड इमेज देखने को मिली है। यहां से माना जा रहा है कि नया फोन Nokia 3310 का अपग्रेड या नया वर्जन हो सकता है, जो कंपनी का आइकॉनिक फीचर फोन था।

यह डिवाइस कई ब्राइट कलर ऑप्शंस में आया था और टीजर में फोन ब्राइट यलो कलर में दिख रहा है।

नोकिया डिवाइस दमदार बिल्ड-क्वॉलिटी के साथ आते हैं और इसकी मजबूती की तुलना अल्ट्रा-प्रीमियम आईफोन मॉडल्स तक से की जाती रही है। नए डिवाइस को कंपनी नोकिया के पुराने भरोसे और कई स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट का हिस्सा बना सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.