अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

शानदार लुक और दमदार फीचर के साथ Honor का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिये कीमत

लॉन्च से पहले फोन को यूएई में TRDA ने सर्टिफाइ कर दिया है। फोन का मॉडल नंबर LLY-NX1 है। लिस्टिंग में फोन के कुछ जानकारी दी गई है। इसमें यह कन्फर्म किया गया है कि फोन ऑनर 200 सीरीज का हिस्सा होगा। कंपनी ने पिछले साल चीन में ऑनर 100 सीरीज को लॉन्च किया था।

इसमें केवल स्टैंडर्ड और बेस मॉडल आते हैं। नई सीरीज में कंपनी लाइट वेरिएंट भी ऑफर करेगी। फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में लिस्टिंग में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में यह पिछली सीरीज के बेहतर होगी। फिलहाल आइए जानते हैं कि ऑनर 100 सीरीज में कंपनी क्या कुछ खास ऑफर करती है।

ऑनर 100 सीरीज के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

ऑनर की इस सीरीज में दो फोन- ऑनर 100 और ऑनर 100 प्रो आते हैं। दोनों फोन में कंपनी क्वॉड-कर्व्ड OLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। ऑनर 100 में 6.7 इंच और ऑनर 100 प्रो में 6.78 इंच का OLED पैनल दिया गया है।

यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजॉलूश के साथ आता है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए दोनों डिवाइसेज में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इनके फ्रंट कैमरा डिजाइन में हल्का फर्क है। 

ऑनर 100 में पंच-होल फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि, सीरीज का प्रो वेरिएंट पिल-शेप वाले ड्यूल लेंस सेटअप के साथ आता है। ऑनर 100 में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट दे रही है। वहीं, ऑनर 100 प्रो स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दे रही है।

फोटोग्राफी के लिए इन फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस दिया गया है। 

सीरीज के प्रो वेरिएंट में आपको 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर भी मिलेगा। फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ आता है। कंपनी के ये फोन 5000mAh की बैटरी से लैस हैं।

ये बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। प्रो वेरिएंट में 60 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन्स में वाई-फाई 6E और ब्लूटूथ 5.3 के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.