अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

50 घंटे का प्लेबैक, शानदार साउंड, और कमाल की कीमत! ये ईयरबड्स हैं आपके लिए बेस्ट

 कंपनी ने अपने नए ऑडियो प्रोडक्ट के तौर पर Boat Airdopes Supreme TWS Earbuds को लॉन्च किया है। नए ईयरबड्स स्लीक डिजाइन और ट्रेंडी कलर्स में आते हैं और बेहद खूबसूरत दिखते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें लंबी बैटरी लाइफ के साथ कई नई टेक्नोलजी का सपोर्ट मिलता है। चलिए डिटेल में बताते हैं नए ईयरबड्स की कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ…

स्लीक डिजाइन और क्लियर ऑडियो क्वालिटी

बोट के एयरडोप्स सुप्रीम ईयरबड एक स्लीक डिजाइन के साथ आते हैं और इन्हें कंफर्टेबली फिट होने के लिए बनाया गया है। वे अल्ट्रा-हियरिंग डुअल ड्राइवर और एचडब्ल्यूए तकनीक से लैस हैं, जिसकी मदद से यह कॉलिंग और गाने सुनने के दौरान हाई क्वालिटी साउंड प्रदान करता है। इसमें विंड नॉइज रिडक्शन तकनीक का सपोर्ट भी मिलता है।

ईयरबड्स में 24-बिट ऑडियो प्रोसेसिंग तकनीक के साथ सिनेमैटिक स्पेशियल ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है। क्लियर कॉल क्वालिटी के लिए ईयरबड्स में चार माइक हैं, जो AI-ENx तकनीक पर काम करते हैं और नॉइज कैंसिलेशन में 40 फीसदी तक सुधार करती है। बोट हियरेबल ऐप के मदद से आप इसके टच कंट्रोल को अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं।

मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी और इन-ईयर डिटेक्शन भी

इसमें मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी शामिल है, जिससे यह डिवाइसेस के बीच तेजी से स्विच करने की सुविधा देता है, साथ ही इसमें फास्ट पेयर तकनीक और इंस्टेंट वेक एन’ पेयर तकनीक का सपोर्ट भी शामिल है।

इतना ही नहीं, यह ईयरबड्स इन-ईयर डिटेक्शन को भी सपोर्ट करते हैं, यानी कानों से बाहर निकाने पर या कानों में वापस लगाने पर, यह ऑटोमैटिकली म्यूजिक को प्ले/पॉज करता है। गेमर्स के लिए, इसमें एक बीस्ट मोड भी है, जो गेमिंग के दौरान बेहतर सिंक के लिए 65 एमएस तक लो लेटैंसी प्रदान करता है।

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 50 घंटे का प्लेबैक टाइम

कंपनी का दावा है कि यह ईयरबड्स तेजी चार्जिंग के लिए ASAP चार्ज के साथ आता है, जिससे यह केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 150 मिनट का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है। यह फुल चार्ज होने पर केस के साथ कुल 50 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

वेबसाइट पर दी जानकारी के अनुसारा, केस को फुल चार्ज होने में 1.5 घंटा और ईयरबड्स को चार्ज होने में 30 मिनट का समय लगता है। चार्जिंग के लिए, इसमें टाइप-सी पोर्ट है। यह ड्यूरेबल होने के साथ ही पानी और पसीने से सुरक्षित रहने के लिए IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं।

कीमत और उपलब्धता

नए ईयरबड्स को स्पोर्टी ब्लू, क्लासिक ब्लैक और स्वीडिश व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 1,299 रुपये है। यह कंपनी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेलर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.