अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

तैयार रहिए! 16 स्पीकर, 5 ड्राइविंग मोड और रिमोट पार्किंग वाली ये कार जल्द ही होगी लॉन्च

यह पहले केवल पेट्रोल वैरिएंट में उपलब्ध थी। वहीं, अब यह लक्जरी सेडान डीजल पावरट्रेन के साथ भी उपलब्ध है, जिसकी बुकिंग कंपनी ने पहले ही शुरू कर दी थी। आइए जरा विस्तार से इस कार की खासियत जानते हैं।

कलर ऑप्शन

BMW 620d M स्पोर्ट सिग्नेचर (BMW 620d M Sport Signature) को ग्राहक चार एक्सटीरियर पेंट शेड्स में चुन सकते हैं। इसमें मिनरल व्हाइट, टैनजनाइट ब्लू, स्काईस्क्रेपर ग्रे और कार्बन ब्लैक कलर शामिल है। इस कार में मिलने वाली अपहोल्स्ट्री को नेचुरल लेदर से तैयार किया गया है और इसकी सिलाई बहुत ही अलग तरीके से की गई है।

फीचर्स क्या हैं?

BMW 620d M स्पोर्ट सिग्नेचर (BMW 620d M Sport Signature) में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें 12.3-इंच की डुअल स्क्रीन देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक इंफोटेनमेंट स्क्रीन, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, पार्क असिस्ट के साथ रियरव्यू कैमरा और पार्किंग के लिए एक रिमोट कंट्रोल मिलता है।

इसके अलावा इसमें एक वायरलेस चार्जर, सेंटर कंसोल में इंटीग्रेटेड स्मार्टफोन होल्डर, पैडल शिफ्टर्स, पैनोरमिक सनरूफ और 16-स्पीकर हरमन कार्डन साउंड सिस्टम मिलता है।

इंजन पावरट्रेन

BMW 620d M स्पोर्ट सिग्नेचर में 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है, जो 188bhp की पावर और 400Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें मिलने वाला 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स पहियों को पावर देता है।

ड्राइवर के लिए खास 5 मोड

इसके स्पीड की बात करें तो यह कार 7.9 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इसके अलावा, यह ड्राइवर को पांच ड्राइविंग मोड, कम्फर्ट, कम्फर्ट +, स्पोर्ट, इको प्रो और एडेप्टिव में से चुनने की अनुमति देता है।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.