अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

कम बजट वाली SUV ने मचाई धूम! ब्रेजा, नेक्सन और वेन्यू को पीछे छोड़ने वाली है ये कार

कंपनी ने कई नए वाहनों को शामिल करते हुए फ्यूचर के रोडमैप के लिए अपनी कंपनी में एक महत्वपूर्ण निवेश किया है। निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट इनमें से पहला लॉन्च होगा, जिसे हाल ही में स्पॉट किया गया है। लॉन्चिंग के बाद निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट टाटा नेक्सन, मारुति ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट, महिंद्रा XUV300 और रेनो काइगर को टक्कर देगी।

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट की टेस्टिंग

कंपनी का इरादा 2024 में एक नए मॉडल के साथ मैग्नाइट को मार्केट में उतारना है। मैग्नाइट ने निसान इंडिया को जिंदा रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसने कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग उपस्थिति को बनाए रखने में मदद की। वहीं, अब मैग्नाइट फेसलिफ्ट मॉडल के रूप में आगे बढ़ने के लिए तैयार है।

सबसे किफायती सब 4 मीटर एसयूवी

मैग्नाइट को भारत में सबसे किफायती सब 4 मीटर एसयूवी होने का श्रेय प्राप्त है। आश्चर्य की बात नहीं है कि इसे सुरक्षा में 4 स्टार रेटिंग हासिल है। डिजाइन और फीचर लिस्ट के मामले में यह सबसे कम कीमत पर उपलब्ध एसयूवी में से एक है। इन खूबियों को फेसलिफ़्टेड मॉडल में भी लागू किया जाएगा, जिससे कंपनी को मैग्नाइट की यथास्थिति बनाए रखने में मदद मिलेगी।

चेन्नई में दिखा न्यू टेस्टिंग म्यूल

न्यू टेस्टिंग म्यूल को चेन्नई में देखा गया है और इसे Weguide.auto द्वारा पोस्ट किया गया। यह पूरी तरह से कवर दिखाई देती है। स्पॉट किए गए मॉडल से पता चलता है कि लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर जैसा इसका इंटीग्रेटेड रूफ स्पॉइलर है और प्रोफाइल में स्ट्रॉन्ग C-पिलर साइज है।

अलॉय व्हील के लिए नया डिजाइन

ये स्पाई शॉट्स केवल प्रोफाइल और रियर पार्ट दिखाते हैं। इन स्पाई शॉट्स में ज्यादा बदलाव नजर नहीं आ रहे हैं। इसमें अलॉय व्हील के लिए एक नया डिजाइन है। इसमें 16-इंच के समान 195-सेक्शन वाले टायर होने की अत्यधिक संभावना है।

इंजन पावरट्रेन

इंजन पावरट्रेन की बात करें तो इसमें किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है। इसमें पुराना 1.0L 3-सिलेंडर इंजन देखने को मिल सकता है। यह इंजन नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन 71 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इसके साथ ही टर्बोचार्ज्ड इंजन (99 bhp, 160 Nm, 5MT, CVT) भी पेश किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.