अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

5-स्टार सेफ्टी वाली इस इलेक्ट्रिक कार ने मचाया तहलका

BYD सील को तीन वैरिएंट डायनेमिक, प्रीमियम और परफॉर्मेंस में पेश किया जाता है। इनकी कीमत क्रमशः 41 लाख रुपये, 45.55 लाख रुपये और 53 लाख रुपये है। यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम की हैं। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

बीवाईडी (BYD) का लक्ष्य अपने बिक्री और सर्विस नेटवर्क को 90 प्रतिशत बाजार तक पहुंचाना है, जिससे लोगों को भारत में ईवी टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट एक्सपीरियंस तक पहुंच प्रदान की जा सके। सील ईवी के अलावा BYD भारतीय बाजार में Atto 3 और e6 भी बेचती है।

बीवाईडी इंडिया के इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय गोपालकृष्णन ने कहा कि हम अपने प्रोडक्ट, अपनी कीमत को लेकर आश्वस्त हैं और बाजार में इसे मिली प्रतिक्रिया को देखकर प्रसन्न हैं। हमने लॉन्च के तुरंत बाद 200 बुकिंग का आंकड़ा छू लिया। वहीं, 15 दिनों के अंदर हमने 500 यूनिट की बुकिंग दर्ज की हैं। नई BYD SEAL एक इलेक्ट्रिक स्पोर्ट सेडान है, जो भारत में हमारे पोर्टफोलियो को और बढ़ाती है, जो स्टाइलिश और शानदार है।

5-स्टार क्रैश टेस्ट रेटिंग

BYD सील ईवी को कंपनी चार कलर ऑप्शन ऑरोरा व्हाइट, कॉसमॉस ब्लैक, अटलांटिस ग्रे और आर्कटिक ब्लू में पेश करती है। इलेक्ट्रिक सेडान ने पहले ही यूरो NCAP और एशियलन NCAP के माध्यम से 5-स्टार क्रैश टेस्ट रेटिंग हासिल कर ली है।

अभी लेने वालों को मिलेगी वारंटी

जो ग्राहक 31 मार्च 2024 तक BYD सील बुक करते हैं, उन्हें बुकिंग पॉलिसी के अनुसार बेनिफिट मिलेगा, जिसमें 7 किलोवाट होम चार्जर और इंस्टॉलेशन सर्विस, 3 किलोवाट पोर्टेबल चार्जिंग बॉक्स, एक BYD सील VTOL (वाहन से लोड) मोबाइल चार्जिंग यूनिट है।

इसके अलावा 6 साल का रोड साइड असिस्टेंस मिलेगा। साथ ही BYD SEAL बैटरी के लिए 8 साल या 1,60,000 किमी. की वारंटी (जो भी पहले हो), मोटर और मोटर कंट्रोलर के लिए 8 साल या 1,50,000 किमी. की वारंटी (जो भी पहले हो) मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.