अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

हार्दिक पांड्या की टीम को लगेगा बड़ा झटका! इन खिलाड़ियों को चुनकर जीतें बड़ा इनाम

इस लीग के हिसाब से रविवार का दिन बहुत ही खास होने जा रहा है, क्योंकि आज दो मुकाबले होंगे। पहले मुकाबले में तो राजस्थान रॉयल्स-लखनऊ सुपर जायंट्स और दूसरे में मुंबई इंडियंस व गुजरात टाइटंस आमने-सामने होंगी। पहले मैच में राजस्थान और लखनऊ का मुकाबला जयपुर स्टेडियम में दोपहर साढ़े 3.30 बजे से खेला जाएगा।

दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच होना है, जो रात 7.30 बजे से खेला जाना तय है। चारों टीमें फैंस को होली पर जीत का गिफ्ट देना चाहेंगी, जिसके लिए सभी खिलाड़ी जीतोड़ मेहनत करेंगे। सबसे ज्यादा जो चर्चा हो रही है वो मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस की चल रही है।

इसकी वजह कि मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को गुजरात से ट्रेड किया गया है। ऐसे में जब आमने-सामने दोनों टीमों होंगी तो हार्दिक पांड्या का जिक्र लाजमी है। मैच से पहले ड्रीम इलेवन बनाने की सोच रहे हैं तो फिर देखभाल कर ही कदम उठाए। हम आपको कुछ ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें चुनना फायदे का सौदा हो सकता है।

ये बल्लेबाज खोलेंगे किस्मत का ताला

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले मैच पर आप ड्रीम 11 बनाने की सोच रहे तो देखभाल ही खिलाड़ियों को चयनति करें। इसमें आपको रोहित शर्मा, शुभमन गिल और साई सुदर्शन जैसे खिलाड़ियों को टीम में चुनना चाहिए। वैसे भी रोहित शर्मा इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

वैसे भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैट्समैन का राज रहता है। वैसे भी रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज हैं जो ज्यादा ही प्वाइंट्स देकर जाएंगे। दूसरी तरफ शुभमन इसलिए महत्वपूर्ण हैं कि वे पारी का आगाज कर सकते हैं। विकेट के तौर पर ईशान किशन और ऋद्धिमान साहा दोनों को ही अपनी टीम में रखने की जरूरत होगी।

ईशान, रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते भी दिखाई दे सकते हैं। वहीं, साहा भी टॉप पर ऑर्डर में खेलते दिखाई दे सकते हैं। इन सभी खिलाड़ियों से काफी उम्मीदें हैं।

इन गेंदबाजों को टीम में शामिल करना होगा

ड्रीम इलेवन चुनते समय आपको गेंदबाजों को भी सही से चुनना होगा। बुमराह के साथ-साथ आपकी ड्रीम-11 टीम में मोहित शर्मा और राशिद खान का होना जरूरी है। मोहित का पिछले सीजन कमाल का बीता था, जबकि राशिद टी-20 में विकेट टेकर गेंदबाज हैं।

विकेटकीपर – ईशान किशन, ऋद्धिमान साहा, रोहित शर्मा (उपकप्तान), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन।

ऑलराउंडर- राहुल तेवतिया, हार्दिक पांड्या, रोमारियो शेफर्ड, जसप्रीत बुमराह, मोहित शर्मा, राशिद खान।

Leave A Reply

Your email address will not be published.