अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

कम बजट में शानदार बाइक, Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में

इस बाइक का डिज़ाइन आकर्षक है और इसका निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर हुआ है। बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स को जोड़ा है।

Hero Splendor दमदार इंजन

वहीं इसमें दमदार 97.2 सीसी का इंजन लगाया है। इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है।

इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए आपको फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक को 80.6 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है।

Hero Splendor Plus कीमत डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की बजट बाइक है। इसकी बाजार में कीमत 75,141 रुपये से 77,986 रुपये के बीच है। अगर इसे खरीदने के लिए आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर की जा रही है।

डील के साथ Hero Splendor Plus

2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक की बिक्री Bikedekho वेबसाइट पर हो रही है। इस फर्स्ट ओनर बाइक को 81,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। यह बाइक शानदार कंडीशन में है और दिल्ली में मौजूद है। इसके लिए यहाँ पर 30,000 रुपये मांगी गई है।

Bikedekho वेबसाइट पर ही हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल को पोस्ट किया गया है। फर्स्ट ओनर यह बाइक 31,000 किलोमीटर चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 40,000 रुपये मांगे गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.