अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

2.60 लाख में 23.59 Kmpl, Toyota Etios GD SP है सबसे किफायती कार

इसी कड़ी में Etios भी शामिल है। आज हम इसी गाड़ी के GD SP के बारे में बात करेंगे इससे आपको 23.59 Kmpl का शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1364 cc का इंजन काफी गजब की परफॉर्मेंस देता है।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको 2.5 लाख़ रुपए में मिल रही। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। ऐसा भी नहीं है कि कम दाम में आने पर इस गाड़ी में आपको बेहतरीन फीचर्स नहीं मिलते। इसमें आपको काफी माडर्न फीचर्स भी देखने के लिए मिलते हैं। आईए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Toyota Etios गाड़ी के GD SP वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Etios गाड़ी के GD SP वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1364 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 170 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 67.04 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 लीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 23.59 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 45 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। इसमें आपको 170 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

वही बात करें अभी गाड़ी में आने वाले सुरक्षा फीचर्स की तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक और एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Toyota Etios गाड़ी के GD SP वेरिएंट को मात्र 2.60 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के बता दें Toyota Etios गाड़ी के GD SP वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 7.48 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2.5 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 37,241 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके प्रथम ओनर से संपर्क कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको सबसे पहले वहां पर अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा जिसके बाद आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स आसानी से मिल जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.