अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Google और Samsung को टक्कर देने के लिए तैयार!

इस फोन को लेकर यूजर काफी एक्साइटेड हैं। मोटोरोला का यह फोन अपने AI फीचर्स के कारण पहले ही काफी चर्चा में आ गया है। इसी बीच फ्लिपकार्ट पर लाइव हुए पेज पर इस फोन के खास फीचर के बारे में जानकारी दे दी गई है। कंपनी इसे एक AI फोन बता रही है और ऐसी अफवाह है कि इसमें गूगल पिक्सल 8 सीरीज वाले अडवांस फीचर भी देखने को मिलेंगे।

फोन में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज में ऑफर किया जाने वाला एआई वॉलपेपर फीचर भी देने वाली है। मोटोरोला का यह फोन कैमरा के मामले में बेहद शानदर रहने वाला है। इसके कैमरा में आपको अडैप्टिव स्टेबिलाइजेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग और एआई फोटो इन्हैंसमेंट के साथ कई फीचर मिलने वाले हैं। मोटोरोला एज 50 प्रो में कंपनी 144Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले देने वाली है। इसके अलावा इसमें आपको दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी। आइए जानते हैं डीटेल।

इन फीचर्स के साथ आएगा फोन

कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का 1.5K रेजॉलूशन वाला pOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट और 2000 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करेगा। यह पैंटोन वैलिडेटेड डिस्प्ले के साथ आने वाला दुनिया पहला स्मार्टफोन हो सकता है। यह काफी शानदार कलर ऐक्युरेसी ऑफर करेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल का एआई प्रो-ग्रेड कैमरा होगा।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देने वाली है। बैटरी की बात करें, तो फोन 4500mAh की बैटरी से लैस होगा। यह बैटरी 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसमें 50 वॉट का वॉयरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ट आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.