अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

OnePlus ने लॉन्च किया AI फीचर वाला धाकड़ फोन, 100W चार्जिंग और 16GB रैम, कीमत है जेब खर्च से भी कम

यह अपने पिछले मॉडल यानी OnePlus Ace 2V की तुलना में ढेर सारे अपग्रेड लेकर आता है। कंपनी का दावा है कि यह Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है और इसमें कई AI फीचर्स भी मिलते हैं। फोन पर्पल कलर में काफी खूबसूरत लगता है। चलिए डिटेल में जानते हैं फोन की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में सबकुछ…

चलिए एक नजर डालते हैं OnePlus Ace 3V की खासियत पर

नए OnePlus Ace 3V का डिजाइन अपने पिछले मॉडल की तुलना में काफी अलग है। इसमें सपाट फ्रेम है और लेफ्ट साइड थ्री-स्टेड अलर्ट स्लाइडर और राइट साइड पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन दिए गए हैं। बैक पैनल पर वर्टिकल पोजीशन में पिल-शेप कैमरा मॉड्यूल है। फोन IP65 रेटिंग के साथ आता है यानी यह धूल और पानी के छींटे से पूरी तरह से सुरक्षित है।

गीले हाथों से भी यूज कर पाएंगे

फोन के फ्रंट में सेंटर पंच-होल कटआउट के साथ OLED डिस्प्ले पैनल है, जिसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी इंटीग्रेट है। स्क्रीन का डाइमेंशन 6.7 इंच है, जो 1.5K रिजॉल्यूशन, 2150 निट्स ब्राइटनेस और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करता है। कंपनी का कहना है कि यह फोन रेन टच टेक्नोलॉजी के साथ आता है यानी गीले हाथों से भी फोन को यूज किया जा सकता है।

कैमरा और बैटरी भी दमदार

फोटोग्राफी के लिए, फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX882 मेन सेंसर और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फोन में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh बैटरी पैक करता है।

दमदार प्रोसेसर और हैवी रैम भी

फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है और कई सारे AI फीचर्स भी मिलते हैं। रैम और स्टोरेज के हिसाब से इसे तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज है। हीट मैनेजमेंट के लिए, इसमें वही एयरोस्पेस-ग्रेड वीसी कूलिंग सिस्टम है जो वनप्लस 12 सीरीज में भी मिलता है।

कंपनी चार साल तक देगी अपडेट

यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड कलरओएस 14 पर काम करता है। कंपनी का कहना है कि इसे तीन साल के ओएस अपडेट और चार साल के सिक्योरिटी पैच अपडेट प्राप्त होंगे। फोन पर मिलने वाले कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुअल गेमिंग एंटीना, वाईफाई, एनएफसी, आईआर कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं।

इतनी है अलग-अलग वेरिएंट की कीमत

रैम और स्टोरेज के हिसाब से OnePlus Ace 3V तीन अलग-अलग वेरिएंट में आता है। इसके बेस 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत CNY 1,999 (करीब 23,000 रुपये) है जबकि इसके 12GB+512GB वेरिएंट की कीमत CNY 2,299 (करीब 26,500 रुपये) और टॉप 16GB+512GB वेरिएंट की कीमत CNY 2,599 (करीब 30,000 रुपये) है। स्मार्टफोन को मैजिक पर्पल सिल्वर और टाइटेनियम एयर ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.