अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

पतलेपन के साथ प्रीमियम कीमत, जानिए क्या है खास

दावा किया गया है कि ये फोन अब तक के “सबसे पतले और हल्के” फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन हैं। वीवो के एक अधिकारी ने पहले भी लाइनअप की कुछ फीचर्स का खुलासा किया था। अब, लॉन्च से कुछ ही दिन पहले, Vivo X Fold 3 Pro मॉडल की कीमत के साथ रैम और स्टोरेज वेरिएंट की डिटेल ऑनलाइन लीक हो गई है। खरीदने का प्लान है, तो देखें आपको कितना बजट रखना होगा…

इतनी होगी अलग-अलग मॉडल की कीमत

टिप्स्टर अनविन (@ZionsAnvin) ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से Vivo X Fold 3 Pro मॉडल के रैम और स्टोरेज वेरिएंट के साथ-साथ उनकी कीमतों को भी लीक कर दिया है।

पोस्ट पर शेयर की गई तस्वीर में बताया गया है कि, चीन में फोन के 16GB+512GB वेरिएंट की कीमत CNY 13,999 (लगभग 1,61,700 रुपये) और टॉप 16GB+1TB वेरिएंट की कीमत CNY 14,999 (लगभग 1,73,200 रुपये) होने की उम्मीद है। हाल ही में, वेनिला Vivo X Fold 3 की कीमत CNY 7,999 (लगभग 92,100 रुपये) बताई गई है।

वीवो ने पहले वीवो एक्स फोल्ड 3 लाइनअप को कम से कम दो कलर ऑप्शन – ब्लैक और व्हाइट में टीज किया है। एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होंगे। वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो में 8.03 इंच का सैमसंग ई7 इनर डिस्प्ले होने की भी पुष्टि की गई है।

मजबूत और वॉटर रेजिस्टेंट होंगे फोन

दावा किया गया है कि वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज में “आर्मर फेदर” डिजाइन लैंग्वेज दी गई है। बुक-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन में एसजीएस फाइव-स्टार एंटी-ड्रॉप सर्टिफिकेशन और स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX8 रेटिंग भी होगी। इन्हें पुराने मॉडलों की तुलना में लंबी बैटरी लाइफ और वीवो के “ब्लू हार्ट” एआई सिस्टम की सुविधा पैक करने के लिए भी टीज किया गया है।

अपकमिंग वीवो फोन में मिलेंगे इतने तगड़े कैमरे

पहले के लीक से पता चला है कि वीवो एक्स फोल्ड 3 और वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो दोनों ही एंड्रॉयड 14 पर बेस्ज ओरिजिनओएस 4 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट करने वाला कैमरा सिस्टम है, जिसमें 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 64-मेगापिक्सेल का पेरिस्कोप लेंस शामिल होने की बात कही गई है।

120W का तेजतर्रार चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा

कहा जा रहा है कि अपकमिंग वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज के फोन में 120W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी होगी। फोन को iPhone 15 Pro लाइनअप से हल्का बताया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.