अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Realme ने लॉन्च किया 12GB रैम वाला दमदार फोन, कीमत है 20 हजार से कम

कंपनी ने फिलहाल इसे चीन में उतारा है। कहा जा रहा है कि रियलमी इसे और अधिक बाजारों में लाने की भी योजना बना रहा है। फोन में बड़े डिस्प्ले के साथ हैवी रैम, दमदार कैमरा और तगड़ी बैटरी है। कितनी है कीमत और क्या है इस फोन में खास, चलिए डिटेल में बताते हैं…

Realme 12X की खासियत

यह स्मार्टफोन 6.67 इंच की एलसीडी स्क्रीन के साथ आता है, जो अपने 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ एक स्मूद एक्सपीरियंस प्रदान करता है। फोन चलाते समय आंखों को भी कंफर्म मिले, इसलिए डिस्प्ले में 625 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। Realme 12X भी काफी पतला है, इसकी मोटाई केवल 7.89 एमएम है और यह केवल 190 ग्राम वजनी है।

पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए, फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर से लैस है और इसमें मल्टीटास्किंग के लिए 12GB+12GB (वर्चुअल रैम) सेटअप भी मिलता है। यह Realme UI 5.0 पर चलता है, जो एंड्रॉयड 14 ओएस पर बेस्ड है, जो एक फ्रेश और तेज यूजर इंटरफेस प्रदान करता है। फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी है।

फोटोग्राफी के लिए, रियर में 50-मेगापिक्सेल का मेन कैमरा और सेल्फी के लिए, फ्रंट में 8-मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है। फोन IP54 सर्टिफाइड भी है, यानी इसे पानी की छींटों से और धूल से कोई नुकसान नहीं होगा। सेफ्टी के लिए, फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है।

कीमत और उपलब्धता

फोन के रैम और स्टोरेज के हिसाब से दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। चीन में फोन के 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत करीब 16 हजार रुपये और 12GB+512GB वेरिएंट की कीमत 18 हजार रुपये है। फोन को ब्लूबर्ड और ब्लैक जेड कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। फोन की बिक्री 1 अप्रैल से शुरू होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.