अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

धांसू लुक और शानदार सेफ्टी फीचर्स वाली नई कार लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

टाइगुन की तरह न्यू वर्टस में भी रेड हाइलाइट्स के साथ ब्लैक-आउट ट्रीटमेंट मिलता है। हालांकि, कंपनी फिलहाल इसे एक कॉन्सेप्ट कह रही है, जो इस साल के अंत में उत्पादन में आ जाएगी।

वर्टस जीटी प्लस स्पोर्ट में क्या नया?

ऐसा बहुत कुछ नहीं है, जो नई वर्टस को अलग करता हो। मौजूदा जीटी लाइन वैरिएंट पहले से ही अलॉय व्हील, रूफ, विंग मिरर और बंपर के लिए ब्लैक-आउट ट्रीटमेंट के साथ आते हैं। नई बात यह है कि फ्रंट और रियर के बंपर और ग्रिल पर क्रोम लाइनिंग को भी ब्लैक कर दिया है। डोर के हैंडल में एक नया डार्क क्रोम फिनिश है। ग्रिल और फेंडर पर जीटी बैज अब रेड कलर में हो गए हैं और ब्रेक कैलीपर्स भी इसी तरह हैं।

वर्टस जीटी प्लस स्पोर्ट के इंटीरियर में नई टाइगुन के जैसे रेड हाइलाइट्स और रेड एंट्री लाइटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके साथ एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर (रेगुलर मॉडल में डुअल-टोन ब्लैक और बेज इंटीरियर मिलता है) मिलता है। इसमें और कोई वृद्धि नहीं की गई है।

वैरिएंट और पावरट्रेन लाइन-अप

संभावना है कि वर्टस के ट्रिम लाइन-अप को भी टाइगुन की तरह अपडेट किया जाएगा। ट्रिम्स को संभवतः उनके लुक के आधार पर अलग किया जाएगा न कि पावरट्रेन विकल्पों के आधार पर, जिसका मतलब है कि लाइन-अप को क्रोम, स्पोर्ट और जीटी एज ट्रिम्स में अपडेट किया जा सकता है। इसका अनिवार्य रूप से मतलब यह होगा कि 1.0-लीटर TSI इंजन GT लाइन ट्रीटमेंट के साथ भी उपलब्ध होगा।

इंजन पावरट्रेन

इसमें मिलने वाला 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन 150hp की पावर और 250Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। ट्रांसमिशन विकल्पों में इंजन के आधार पर 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड AT और 7-स्पीड DCT शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.