अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Samsung ला रहा है बवाल मचाने वाला फोन, 50MP सेल्फी कैमरा और डॉल्बी साउंड से होगा लैस!

यह फोन गैलेक्सी A55 का मोडिफाइड वर्जन होगा। इसके फीचर कम कीमत में गैलेक्सी S सीरीज के प्रीमियम हैंडसेट्स वाला फील देंगे। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

इसी बीच आई MSPowerUser की एक रिपोर्ट ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग इस फोन में अपना सबसे ज्यादा रेजॉलूशन वाला सेल्फी कैमरा ऑफर करने वाला है। बताया जा रहा है कि फोन का यह फ्रंट कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। साथ ही यह फोन डॉल्बी साउंड भी ऑफर करेगा।

120Hz का सुपर AMOLED+ डिस्प्ले

एमएस पावर यूजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि फोन में कंपनी फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का Super AMOLED+ डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। 1000 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल वाले इस फोन में कंपनी बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए अंडर-डिस्प्ले कैमरा देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे ऑफर करेगी।

50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होगा। रिपोर्ट के अनुसार फोन में कंपनी ड्यूल रिकॉर्डिंग, नाइटोग्राफी और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर भी देने वाली है।

यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट देने वाली है।

डॉल्बी ऐटमॉस के साथ आएगा फोन

ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.x पर काम करेगा। खास बात है कि कंपनी इस ओएस को 5 बड़े अपडेट देगी। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इस फोन में आपको डॉल्बी ऐटमॉस भी मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में कंपनी वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे। फोन मिंट या लाइट ग्रीन और नेवी कलर ऑप्शन में आ सकता है। फोन की कीमत के बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन इतना तय है कि यह एक वैल्यू फॉर मनी डिवाइस होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.