अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

₹399 के रिचार्ज में 84GB डेटा, 15+ OTT, अनलिमिटेड कॉल और SMS

दोनों कंपनियों के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जो एक समान कीमत में आते हैं लेकिन इनके बेनिफिट्स में बड़ा अंतर देखने को है। आज हम आपको एयरटेल के 399 रुपये और जियो के 398 रुपये प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। दोनों प्लान्स की कीमत में केवल 1 रुपये का अंतर है।

चलिए डिटेल में जानते हैं 1 रुपये के अंतर में एयरटेल और जियो में से कौन अपने ग्राहकों को ज्यादा फायदे दे रहा है।

एयरटेल का 399 रुपये का प्रीपेड प्लान

यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों तक डेली 3GB डेटा मिलता है यानी इस प्लान में ग्राहकों को कुल 84GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें, तो प्लान में एयरटेल एक्सट्रीम प्ले बेनिफिट शामिल है, जिसमें ग्राहकों को 15+ OTT ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इसमें Unlimited 5G Data भी शामिल है। प्लान में ग्राहकों को अपोलो 24/7 सर्कल, फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मिलता है।

जियो का 398 रुपये प्रीपेड प्लान

यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों तक डेली 2GB डेटा मिलता है यानी इस प्लान में ग्राहकों को कुल 56GB डेटा मिलता है। जियो 6GB एक्स्ट्रा डेटा भी दे रहा है। इसके अलावा, प्लान में भी ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

प्लान में 12 OTT सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं, जिसमें Sony LIV, ZEE5, JioCinema Premium भी शामिल है। इस प्लान के ग्राहक भी Unlimited 5G Data के लिए एलिजिबल हैं। प्लान में जियो टीवी और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.