अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

आ रहा 16GB रैम के साथ 13 इंच का दमदार टैबलेट, जानिए कीमत और फीचर्स

बता दें कि, iQOO ने हाल ही में चीन में iQOO Pad Air लॉन्च किया है और अब ऐसी खबरें हैं कि ब्रांड iQOO Pad 2 नाम के एक अधिक शक्तिशाली टैबलेट पर काम कर रहा है। ऐसा लगता है कि Pad 2 जल्द ही आ सकता है, क्योंकि इसे चीन में 3C अथॉरिटी से मंजूरी मिल गई है।

मॉडल नंबर iPA2475 के साथ एक नया वीवो टैबलेट 3C के डेटाबेस में सामने आया है। हालांकि ऐसी कोई ठोस जानकारी नहीं है जो इसके फाइनल नाम की पुष्टि करती हो, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि चीनी बाजार में आने पर इसका नाम iQOO Pad 2 रखा जाएगा।

ऊपर दिए गए स्क्रीनग्रैब से पता चलता है कि iPA2475 टैबलेट एक चार्जर के साथ आ सकता है जो 66W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कथित आईकू पैड 2, ओरिजनल आईकू पैड की जगह लेगा, जिसे मार्च 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था।

iQOO Pad 2 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, iQOO Pad 2 में डाइमेंसिटी 9-सीरीज चिपसेट की सुविधा होगी। बता दें कि, फर्स्ट जनरेशन iQOO Pad, Vivo Pad 2 का एक ट्विक्ड वर्जन था। ऐसे में कहा जा रहा है कि, iQOO Pad 2, डाइमेंसिटी 9300 पावर्ड Vivo Pad 3 Pro का रीब्रांडेड या ट्विक्ड वर्जन हो सकता है, जिसे 26 मार्च को चीन में लॉन्च किया जाना है।

रिपोर्ट्स से हिंट मिलता है कि वीवो पैड 3 प्रो में 3.1K रिजॉल्यूशन वाले 13 इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। टैब 16GB तक रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। टैबलेट में 11,500mAh की बैटरी हो सकती है और यह पैड बेस्ड एंड्रॉयड 14 के लिए ओरिजिनओएस पर चल सकता है। इसमें वीवो पेंसिल 2 के लिए सपोर्ट होने की उम्मीद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.