अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Huawei ने पेश किया धांसू फिटनेस बैंड, 14 दिन चलेगी बैटरी और मिलेंगे 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड

बैंड का डिजाइन काफी हद तक पिछले मॉडल जैसा ही है। बैंड में आपको राउंडेड डिस्प्ले के साथ एक साइड बटन भी मिलेगा। कंपनी का लेटेस्ट बैंड काफी लाइट वेट है। इसका वजन केवल 14 ग्राम और थिकनेस 8.9mm है।

हुवावे का लेटेस्ट बैंड पांच कलर ऑप्शन इलेक्ट्रिक ब्लू, लाइट पिंक, लेमन येलो, सैंड वाइट और स्टेलर ब्लैक में आता है। बैंड पहले से बेहतर सॉफ्ट फ्लोरोइलास्टोमर स्ट्रैप के साथ आता है, जो काफी स्किन फ्रेंड्ली है। बैंड के ब्लू एडिशन में सिला हुआ नाइलॉन स्ट्रैप दिया गया है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

ऑनर बैंड 9 में कंपनी 1.47 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का लेटेस्ट बैंड 5ATM तक वॉटरप्रूफ है। यह काफी लाइटवेट है। 14 ग्राम के वजन वाला यह बैंड 8.9mm पतला है। हेल्थ और फिटनेस के लिए बैंड में कई शानदार फीचर दिए गए हैं।

इनमें आपको 100 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। बैंड में दिया गया हुवावे ट्रूस्लीप 4.0 यूजर्स की नींद को ट्रैक करता है। यह यूजर की नीद का डिटेल डेटा भी ऑफर करता है। बैंड में दी गई बैटरी भी पावरफुल है।

कंपनी का दावा है कि यह बैंड एक बार फुल चार्ज होने पर 15 दिन तक चल जाता है। मैक्सिमम यूज में बैंड की बैटरी आराम से 9 दिन तक चल जाती है। बैंड में दी जा रही चार्जिंग स्पीड भी अच्छी है। कंपनी का दावा है कि क्विक चार्ज फीचर बैंड की बैटरी को 45 मिनट में फुल चार्ज देता है।

कनेक्टिविटी के लिए बैंड में ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है। यह ऐंड्रॉयड और iOS के साथ पेयर हो जाता है। बैंड के डेटा को देखने के लिए यूजर को अपने फोन में Huawei Health App इंस्टॉल करना होगा। कंरनी ने इस बैंड को अभी मलेशिया में लॉन्च किया है। भारत में भी इसकी जल्द एंट्री हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.