अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

आज का मुकाबला होगा रोमांचक! गुजरात और चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में ये बदलाव, देखें लिस्ट

दोनों टीमों ने अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज कर रखी है। यह मैच काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों टीमें अपनी लय बरकरार रखने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेंगी।

अच्छा प्रदर्शन करने के लिए सीएसके और गुजरात के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं। दोनों टीम का मकसद जीत दर्ज कर बढ़त बनाना है। सबसे खास बात यह है कि सीएसके और गुजरात टाइटंस के कप्तान नए हैं। अब सभी के मन में प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़े सवाल उठ रहे हैं।

क्रिकेट फैंस सोच रहे हैं कि सीएसके और गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है। आईपीएल टूर्नामेंट की बात करें तो सीएसके का पलड़ा भारी नजर आता है, क्योंकि उसने अभी तक 5 खिताब अपने नाम किए हैं। गुजरात ने अभी तक एक ही आईपीएल खिताब जीता है।

चेन्नई को मिली गुड न्यूज

मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के साथ एक जबरदस्त खिलाड़ी जुड़ गया है। मतीश पथिराना चेन्नई क्लब में शामिल हो चुके हैं, जिन्होंने मैदान पर अभ्यास कर खूब पसीना बहाया। आधिकारिक रूप से भी इस बात की पुष्टि कर दी गई है। सभी की नजर इस बात पर टिकी हैं कि पथिराना की एंट्री के बाद मुस्ताफिजुर रहमान टीम का हिस्सा रहेंगे या नहीं।

हालांकि,कि आरसीबी के खिलाफ मुस्ताफिजुर रहमान ने शानदार प्रर्दशन किया है। शिवम दुबे का गजुरात खिलाफ रिकॉर्ड ज्यादा उत्सावर्धक नहीं है। उन्होंने इस टीम के खिलाफ 5 मैचों में केवल 116 रन बनाने का काम किया है। ऐसी स्थिति में सबकी नजरें शिबम दुबे की बल्लेबाजी पर टिकी है।सीएसके को समीर रिजवी की बल्लेबाजी देखनी अभी बाकी है।

गुजरात के हौसले बुलंद

गुजरात टाइटंस ने भी अपने सीजन के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस पर शानदार जीत दर्ज कर अच्छी शुरुआत की है। अब खिलाड़ियों की नजरें अगले मुकाबले पर टिकी हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। वे इस सिलसिले को बरकरार रखना चाहेंगे। टीम में अभी मैथ्यू वेड उपलब्ध नहीं हुए हैं। आप नीचे दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग के बारे में जान सकते हैं।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, अजमतुल्लाह उमरजई, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन।

सीएसके की संभावित प्लेइंग इलेवन

रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षाणा, मुस्तफिजुर रहमान।

Leave A Reply

Your email address will not be published.