अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

कम कीमत में Fortuner जैसी पावर, इस SUV पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

लेकिन अब इसका टॉप L&K वेरिएंट ही बिकेगा। इसके अलावा कंपनी ने इसकी कीमत में भी बदलाव किया है। पहले इस वेरिएंट की कीमत 41.99 लाख रुपए थी। अब यह कीमत 2 लाख से घटकर 39.99 लाख रुपए हो गई है।

Skoda Kodiaq है एक मजबूत SUV

आपको बता दे कि इस एसयूवी के सिर्फ कीमत में ही बदलाव किया गया है। बाकी यह पहले जैसी ही है। कोडियक में 2 लीटर का चार सिलेंडर टर्बो पैट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 190 एचपी का पावर और 320 न्यूटन मीटर का टॉक जनरेट करने की क्षमता रखता है।

यह एसयूवी काफी ज्यादा मजबूत है और दिखने में भी बहुत ही शानदार लगती है। अच्छी रोड प्रसेंस के साथ आने वाली इस एसयूवी में 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंबिएंट लाइटिंग, नौ एयरबैग्स, सनरूफ, हैंड्स फ्री पार्किंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हीटेड शीट, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट पार्किंग सेंसर दिया गया है।

इसमें मिलेंगे बहुत से फीचर्स

इसके अलावा इसमें आपको वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कर प्ले कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग, 12 स्पीकर साउंड सिस्टम और कोल्ड फ्रंट सीट दिया गया है। सभी प्रकार से देखा जाए तो यह एक जबरदस्त एसयूवी है। इसमें आपको वह सभी फीचर्स मिलते हैं जो आपके सफर को आरामदायक बनाते हैं। अगर अभी आप यह एसयूवी खरीदेंगे तो आपको 2 लाख की बचत हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.