अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

बिजनेस के लिए बेहतरीन, अपडेट की चिंता नहीं

हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy Tab Active 5 Enterprise Edition की। यह IP68 सर्टिफाइड बिल्ड और मिलिट्री-ग्रेड (MIL-STD-810H) ड्यूरेबिलिटी के साथ आता है और कंपनी ने इसे इस साल जनवरी में Galaxy XCover 7 के साथ लॉन्च किया गया है।

सैमसंग के एक एग्जीक्यूटिव ने खुलासा किया है कि इसका एंटरप्राइज एडिशन गैलेक्सी टैब एक्टिव 5 5G को आठ साल तक एंड्रॉयड और सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे। रग्ड टैबलेट के स्टैंडर्ड वर्जन में चार प्रमुख ओएस अपडेट और पांच साल के सिक्योरिटी पैच मिलेंगे।

2032 तक नया रहेगा टैब, एंड्रॉयड 22 भी चलेगा

नीदरलैंड के एक सैमसंग अधिकारी ने (सैममोबाइल के माध्यम से) लिंक्डइन पर पोस्ट किया कि सैमसंग के गैलेक्सी टैब एक्टिव 5 के एंटरप्राइज एडिशन को आठ साल के लिए एंड्रॉयड ओएस और सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा। इसका मतलब है कि टैबलेट को 2032 तक अपडेट मिलेगा और एंड्रॉयड 22 वर्जन तक नए फीचर्स मिलेंगे। इस बीच, रग्ड टैबलेट के स्टैंडर्ड वर्जन को चार प्रमुख ओएस अपडेट और पांच साल के सिक्योरिटी पैच प्राप्त होने की पुष्टि की गई है।

सैमसंग का पहला टैब, जो इतने लंबे समय तक अपडेट प्राप्त करेगा

गैलेक्सी टैब एक्टिव 5 दक्षिण कोरियाई ब्रांड का पहला टैबलेट होगा जो लंबी अवधि के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त करेगा। सैमसंग ने लेटेस्ट गैलेक्सी S24 सीरीज के लिए सात साल के एंड्रॉयड अपडेट और सिक्योरिटी पैच का वादा किया है। Google भी Pixel 8 और Pixel 8 Pro के लिए सात साल का सॉफ्टवेयर सपोर्ट प्रदान कर रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 5 एंटरप्राइज एडिशन में क्या खास

सैमसंग का गैलेक्सी टैब एक्टिव 5 का एंटरप्राइज एडिशन ग्रीन शेड में आता है और एंड्रॉयड 14 पर चलता है। इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 8-इंच WUXGA TFT डिस्प्ले है। इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन है और यह 5nm ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है।इसमें में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। इसमें 5050mAh की बैटरी है। डिवाइस को वाइब्रेशन, एक्सीडेंटल शॉक, गिरने, बारिश और धूल से बचाने के लिए टैबलेट में MIL-STD-810H सर्टिफाइड बिल्ड और IP68 रेटिंग भी है। यह एस पेन इंटीग्रेशन के साथ आता है और फेस अनलॉक फीचर को सपोर्ट करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.