अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Galaxy M55 है कमाल का फोन!

इस डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले ही सामने आ गए हैं और पता चला है कि यह सबसे पावरफुल सेल्फी कैमरा वाला M-सीरीज फोन होगा। इसमें 50MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है, जो पहले कभी किसी मिडरेंज सैमसंग फोन में नहीं मिला।

Samsung Galaxy M55 के संभावित स्पेसिफिकेशंस और कीमत से जुड़ी जानकारी Mspoweruser की नई रिपोर्ट में सामने आई है। पता चला है कि इस फोन में 6.7 इंच का सुपर AMOLED+ डिस्प्ले मिलेगा, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1000nits की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया जाएगा। पतले बेजल्स वाले डिस्प्ले के अलावा इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी 5000mAh बैटरी मिलेगी।

ट्रिपल कैमरा के साथ आएगा फोन

नए सैमसंग डिवाइस में बैक पैनल पर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट वाला 50MP प्राइमरी लेंस के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP मैक्रो सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है। करीब 180 ग्राम वजन वाला यह फोन Android 14 पर बेस्ड OneUI पर काम करेगा।

दमदार परफॉर्मेंस के लिए सैमसंग का नया फोन इन-हाउस Exynos 1380 प्रोसेसर या फिर Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। संकेत मिले हैं कि इस फोन को कंपनी पूरे 5 साल तक अपडेट्स देगी।

Galaxy M55 की संभावित कीमत

लीक्स और रिपोर्ट्स क मुताबिक, नए M-सीरीज फोन की शुरुआती कीमत 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच हो सकती है। इसे दो कलर ऑप्शंस- लाइट ग्रीन और ब्लैक में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। कंपनी वेबसाइट के अलावा यह Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.