अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Google ने बंद कर दी इस लोकप्रिय स्मार्टफोन की बिक्री, जानिए क्या है वजह

हालाँकि, Google के लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही, कंपनी ने स्पष्ट किया है कि कंपनी इस फोन को बंद करने वाला है।

Droid Life की एक रिपोर्ट के अनुसार, Google ने अपने आधिकारिक स्टोर से Pixel 6a लिस्टिंग को हटा दिया है। वहीं स्मार्टफोन का आधिकारिक ऑनलाइन पेज भी अब Pixel 7a पर रीडायरेक्ट हो गया है। Pixel 6a की सेल बंद करने के Google के फैसले का मतलब यह होगा कि Pixel 7a Android निर्माता का एकमात्र उपलब्ध ‘A’ सीरीज़ डिवाइस होगा।

 Pixel 8a के संभावित स्पेसिफिकेशन

एंड्रॉइड अथॉरिटी की रिपोर्ट में अपकमिंग Pixel 8a के स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। Pixel 8a में 2400×1080 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 6.1 इंच फुल HD+ OLED डिस्प्ले होने की संभावना है।

यह स्मार्टफोन Pixel 8 और Pixel 8 Pro के समान Google का लेटेस्ट Tensor G3 प्रोसेसर हो सकता है। Pixel 8a में 8GB तक LPDDR5X रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज की सुविधा हो सकती है।

Pixel 8a में पिक्सेल 7 के समान कैमरा सेटअप हो सकता है, फोन में 64MP Sony IMX787 प्राइमरी सेंसर और 50MP Sony IMX712 अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर हो सकता है। इसके अलावा, अपकमिंग पिक्सेल फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 13MP Sony712 शूटर भी हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.