अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Motorola का 32MP सेल्फी कैमरा वाला फोन होगा सस्ता, लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स

3 अप्रैल को आ रहे इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और कीमत लीक हुए हैं और पता चला है कि यह मिडरेंज सेगमें में दमदार फीचर्स ऑफर करेगा।

मोटोरोला फोन सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म Geekbench पर दिखा है और इस लिस्टिंग से डिवाइस के की-स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। साथ ही इस फोन के रेंडर्स भी लीक हुए हैं और डिजाइन सामने आ गया है। यह फोन प्रीमियम बिल्ड-क्वॉलिटी के साथ आएगा लेकिन इसकी शुरुआती कीमत 25 हजार रुपये के करीब हो सकती है।

Moto Edge 50 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला फोन में 6.7 इंच का pOLED कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जिसपर Gorilla Glass 5 की सुरक्षा मिलेगी। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है और 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज क्षमता दी जाएगी। फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 68W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो डिवाइस में OIS सपोर्ट वाला 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है और इसके साथ 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP सेल्फी कैमरा मिलेगा। साथ ही फोन IP68 रेटिंग के साथ वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस ऑफर करेगा।

Moto Edge 50 Pro की संभावित कीमत

संकेत मिले हैं कि डिवाइस की कीमत 300 डॉलर (करीब 25 हजार रुपये) हो सकती है। 3 अप्रैल को यह डिवाइस वीगन लेदर फिनिश वाले बलाड ब्लू, पीकॉक पिंक और टिडाल टील कलर ऑप्शंस में आ सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.