अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Anveshi Jain ने ‘गंदी बात’ में दिए बोल्ड सीन, रातोंरात बनीं सुपर स्टार

ब्लाउज का सबसे बड़ा साइज (Anveshi Jain Bra Size) होने पर लोग उन्हें और ज्यादा पसंद करते है.

अन्वेशी जैन पेशे से इंजीनियर है. भोपाल से इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक से इंजीनियरिंग करके उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा. बता दे की अन्वेशी जैन ने एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में बोल्ड सीन देकर रातोंरात तबाही मचा दी.

ऐसे बोल्ड सीन देने वाली वो पहली एक्ट्रेस बन गई. एकता कपूर की वेब सीरीज ‘Gandi Baat Web Series’ रिलीज होते ही इंटरनेट में छा गई. और अन्वेषी के बोल्ड सीन को देखने के लिए लोग उन्हें तेजी से Google में सर्च करने लगे.

अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) फ़िल्मी दुनिया के अलावा खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है. आपको बता दे की अन्वेषी का जन्म 25 जून 1991, खजुराहो, बुंदेलखंड, मध्य प्रदेश,में हुआ. अन्वेषी जैन की आयु 31 वर्ष (anveshi jain wikipedia) है.

आपको बता दें कि अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) घर में बिना बताए मुम्बई जाने का फैसला किया और मुंबई आ गई. यह फैसला अन्वेषी के लिए उनकी जीवन का महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ और वह मीडिया में अपनी करियर ढूंढने लगी.

अन्वेषी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अकसर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें वायरल होने में जरा सा भी समय नहीं लगती है. तेजी से बढ़ते अन्वेषी के फॉलोअर्स इस बात का सबूत है कि एक्ट्रेस की लोकप्रिता काफी तेजी से बढ़ रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.