अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

S22 जैसा डिजाइन, दमदार प्रोसेसर, 4 अप्रैल को लॉन्च

हम बात कर रहे हैं Realme C65 की। ब्रांड ने अपने अपकमिंग सी-सीरीज स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। यह अगले सप्ताह वियतनाम में डेब्यू करने के लिए तैयार है। इसे Realme C65 नाम से लॉन्च किया जाएगा और इसे कई सर्टिफिकेशन भी मिल चुके हैं।

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसे टीजर कर दिया है, जिससे फोन का डिजाइन सामने आ गया है और ऐसा लगता है कि ब्रांड डिजाइन के मामले में एक अलग दृष्टिकोण अपना रहा है। कहा जा रहा है कि Realme C65, Realme C55 के सक्सेसर के रूप में आएगा। क्या होगा खास, चलिए नजर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर…

जल्द लॉन्च होगा Realme C65

Realme C65 स्मार्टफोन 4 अप्रैल को वियतनाम बाजार में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट चेज जू ने अपकमिंग स्मार्टफोन की एक टीजर इमेज शेयर की है, जिसमें इससे डिजाइन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। डिवाइस फ्लैट फ्रेम के साथ देखाई देता है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन राइट साइड में लगे हैं और उम्मीद है कि यह फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करेगा। बैक पैनल पर ग्लॉसी फिनिश है।

कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन सैमसंग फोन जैसा

ब्रांड, Realme C65 पर एक नया डिजाइन पेश कर रहा है। इसमें फोन के किनारे के पास गैलेक्सी S22-सीरीज जैसा रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है। इसमें एक डमी यूनिट और एक एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरा सेंसर हैं, जो वर्टिकली पॉजीशन में लगे हैं। रियलमी वियतनाम का इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक और पोस्टर कंफर्म करता है कि स्मार्टफोन वायलेट और गैलेक्सी ब्लैक कलर्स में आएगा।

फोन में 45W फास्ट चार्जिंग के साथ बड़ी बैटरी

फोन के TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन से पता चला कि Realme C65 में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी। इसकी कैमरा FV-5 लिस्टिंग के अनुसार, फोन में संभवतः Realme C67 जैसा ही कैमरा सेटअप होगा जिसमें EIS के साथ 50 मेगापिक्सेल f/1.8 सेंसर शामिल होगा। एफसीसी डेटाबेस से पता चलता है कि अपकमिंग रियलमी C65 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करेगा।

भारत में कब होगा लॉन्च?

फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। लेकिन Realme के वाइस प्रेसिडेंट चेज जू ने कंफर्म किया है कि वियतनाम में लॉन्च होने के साथ-साथ, Realme C65 जल्द ही फिलीपींस, मलेशिया, बांग्लादेश और इंडोनेशिया में भी उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि फोन को जल्द ही अन्य देशों और क्षेत्रों में भी पेश किया जाएगा, लेकिन उन्होंने अधिक जानकारी नहीं दी। उन्होंने बताया कि Realme C65 फोन 2 अप्रैल से वियतनाम के रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

सेगमेंट का सबसे पतला

जू के नोट के अनुसार, Realme C65 को सेगमेंट में सबसे पतला बताया गया है। फोन, एआई-बूस्ट मोड और 16GB तक की डायनामिक रैम के साथ एक ‘शक्तिशाली’ चिपसेट के साथ आएगा। इसमें डायनामिक बटन, राइडिंग मोड और स्मार्ट कोड स्कैन जैसे फीचर्स होने की बात सामने आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.