अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

₹30 हजार सस्ते में मिल रहा है फोल्डेबल फोन, पहली बार मिल रहा इतना बड़ा ऑफर!

अब पहले के मुकाबले कम कीमत पर फ्लिप स्टाइल में मुड़ने वाले फोन जरूर खरीदे जा सकते हैं लेकिन किताब की तरह फोल्ड होने वाले फोन अब भी महंगे हैं। अगर आप मिड-प्रीमियम सेगमेंट में किताब की तरह फोल्ड होने वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो Tecno की ओर से बेस्ट डील दी जा रही है।

Tecno Phantom V Fold 5G स्मार्टफोन बीच से बुक स्टाइल में फोल्ड होता है और ओपेन करने पर टैबलेट जैसा डिस्प्ले मिलता है। इस फोन को करीब 90 हजार रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर यह फोन 60,000 रुपये से कम कीमत पर मिल रहा है।

इस तरह Phantom V Fold 5G किताब की तरह फोल्ड होने वाला पहला ऐसा फोन बन गया है, जिसकी कीमत 60 हजार रुपये से कम हो गई है।

खास डिस्काउंट पर Phantom V Fold 5G

टेक्नो फोल्डेबल स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में 88,888 रुपये कीमत पर पेश किया गया था लेकिन अब बड़े फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 69,999 रुपये हो गई है। इस फोन पर ग्राहकों को 5000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है। यही नहीं, कई बैंक ऑफर्स का फायदा भी उठाया जा सकता है। खास ऑफर्स के चलते इसकी शुरुआती कीमत 58,999 रुपये तक पहुंच सकती है।

पुराने डिवाइस के बदले इसपर बड़े एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठाया जा सकता है, जिसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी। यह फोल्डेबल फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है और इकलौते ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

ऐसे हैं Phantom V Fold 5G के स्पेसिफिकेशंस

टेक्नो फोन में 7.85 इंच का प्राइमरी फोल्डेबल डिस्प्ले दिया गया है और बाहर 6.42 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले मिलता है। दोनों डिस्प्ले पैनल LTPO AMOLED पैनल्स हैं और 120Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 1100nits पीक ब्राइटनेस ऑफर करते हैं। सेकेंडरी स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुरक्षा दी गई है और फोन एल्युमिनियम फ्रेम के साथ आता है। इस फोन में कुल 5 कैमरे दिए गए हैं।

Phantom V Fold 5G के बैक पैनल पर गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है और 50MP प्राइमरी कैमरा के अलावा 50MP टेलीफोटो लेंस और 13MP अल्ट्रावाइड सेंसर मिलता है। इसके अलावा सेकेंडरी स्क्रीन पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन ओपेन करने पर 16MP सेल्फी कैमरा दिखता है। फोन में MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर दिया गया है। इसकी 5000mAh बैटरी को 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.